अस्पताल से फरार हो गया कोरोना संक्रमित विदेशी, पुलिस ने दर्ज किया अपराध

एक होटल में कोरोना संक्रमण का इलाज करवा रहा विदेशी नागरिक अचानक फरार हो गया। इसकी शिकायत अस्पताल वालों ने थाने में की। पुलिस ने कोरोना संक्रमित के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

By: Ashish Gupta

Published: 26 Aug 2020, 11:16 PM IST

रायपुर. राजधानी रायपुर के एक होटल में कोरोना (Raipur Coronavirus Update) संक्रमण का इलाज करवा रहा विदेशी नागरिक अचानक फरार हो गया। इसकी शिकायत अस्पताल वालों ने थाने में की। पुलिस ने कोरोना संक्रमित के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

पुलिस के मुताबिक यूएसए के फ्लोरिडा निवासी 58 वर्षीय व्यक्ति को पिछले दिनों होटल बेबीलॉन केपीटल में भर्ती किया गया था। दरअसल एक निजी अस्पताल होटल को कोविड केयर सेंटर के रूप में इस्तेमाल कर रहा है। मरीज का अस्पताल के डॉक्टरों द्वारा होटल में ही इलाज किया जा रहा था। इस बीच सोमवार को मरीज अस्पताल में इलाज नहीं करवाना चाह रहे थे।

इस बात को लेकर अस्पताल प्रबंधन और मरीज के रिश्तेदारों के बीच विवाद हो गया और जमकर हंगामा हुआ। इसके बाद मरीज और उसके परिजन कोविड केयर सेंटर छोड़कर चले गए। अस्पताल प्रबंधन ने इसकी शिकायत तेलीबांधा थाने में की। पुलिस ने मरीज के खिलाफ अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned