रायपुर कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आए 35 की टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव, स्वास्थ्य विभाग ने ली राहत की सांस

छत्तीसगढ़ (Coronavirus Outbreak in Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर के सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी निवासी कोरोना (Coronairus) संक्रमित मरीज की पत्नी और बच्चे समेत 35 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है।

By: Ashish Gupta

Published: 24 May 2020, 08:13 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Coronavirus Outbreak in Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर के सड्डू के बीएसयूपी कॉलोनी निवासी कोरोना (Coronairus) संक्रमित मरीज की पत्नी और बच्चे समेत 35 लोगों की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। सीएमएचओ (CMHO) डॉ मीरा बघेल ने इसकी पुष्टि की है। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने राहत की सांस ली।

मिली जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले सड्डू निवासी युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसे मेकाहारा हॉस्पिटल के कोरोना सेंटर में भर्ती कराया गया है। कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद जिला प्रशासन ने इलाके के आसपास के 7 इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है।

सीएमएचओ डॉ मीरा बघेल ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज के सम्पर्क में आए 39 लोगों में से 35 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, जबकि चार की रिपोर्ट आना शेष है।

इधर, संक्रमित मरीज के संपर्क में आने वाले 3 डॉक्टर को निमोरा, एक नर्स को माना और दो को आंबेडकर अस्पताल में, तीन वार्ड बॉय और एक सफाईकर्मी को क्वारंटाइन करवाया गया है। अभी इन सभी की कोरोना जांच रिपोर्ट आनी शेष है।

बता दें कि सड्डू का कोरोना (Coronavirus in Raipur) संक्रमित मरीज, जो संक्रमित होने के 24 घंटे और 48 घंटे पहले अस्पताल में मौजूद था। दरअसल, वह 19 मई को अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल पहुंचा था और 20 मई को खुद की जांच करवाने। जहां उसे संदिग्ध मानते हुए आइसोलेशन वार्ड में भर्ती करवाया गया। 21 मई को उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो हड़कंप मच गया।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned