scriptराज्य में कोरोना की पहली संक्रमित मरीज हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज | Corona's first infected patient discharged from hospital in the state | Patrika News

राज्य में कोरोना की पहली संक्रमित मरीज हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

locationरायपुरPublished: Apr 03, 2020 07:54:41 pm

Submitted by:

lalit sahu

छत्तीसगढ़ में सामने आए कुल 9 कोरोना पॉजिटिव मरीजों में 4 हुए पूरी तरह स्वस्थ
एम्स में पांच कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज जारी, हालत स्थिर

राज्य में कोरोना की पहली संक्रमित मरीज हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

राज्य में कोरोना की पहली संक्रमित मरीज हुई हॉस्पिटल से डिस्चार्ज

रायपुर. कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रही एक और मरीज की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है। एम्स में भर्ती युवती छत्तीसगढ़ की पहली कोरोना पॉजिटिव मरीज थी। दो रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद एम्स प्रबंधन ने उसे पूरी तरह ठीक माना है। लिहाजा इसके बाद ही उसे डिस्चार्ज कर दिया गया।
कोरोना : सरकार की ओर से हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि हर तबके तक मदद पहुंचाए : मुख्यमंत्री

बता दें कि अब तक राज्य में कोरोना के कुल 9 पॉजिटिव केसेज सामने आए थे, जिनमें अब कुल चार मरीज पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। राज्य के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। यहां ठीक होने वाले मरीजों का प्रतिशत देश के अन्य राज्यों की तुलना में बेहतर है। हालांकि इस बीच लगातार संदिग्ध केसेज भी हैं, जिन्हें क्वारंटाइन पर रखा गया है। इनमें से कई लोगों के सैम्पल जांच में भेजे गए हैं, जिसके रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
लॉकडाउन : दिव्यांग राजकिशोर की आराम से चल रही गृहस्थी

ठीक होने वाले चार मरीजों में से तीन ऐसे हैं, जिनकी फॉरेन ट्रैवलिंग की हिस्ट्री थी। दो की दुबई और एक की लंदन से हाल ही में छत्तीसगढ़ वापसी हुई थी। जबकि रायपुर के रामनगर में रहने वाले व्यक्ति की कोई ट्रैेवलिंग हिस्ट्री का पता नहीं चला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो