कोरोना संदिग्ध मां सहित दो बच्चे सिम्स में भर्ती

सामने आया कटघोटा कनेक्शन, बड़े बच्चे का लिया गया सैंपल

By: ramdayal sao

Published: 18 Apr 2020, 06:58 PM IST

raipur/ बिलासपुर. जरहाभाठा इलाके में रहने वाली एक महिला व उसके दो बच्चों को सिम्स में भर्ती किया गया है। बड़ा बच्चा 10 वर्ष को तेज बुखार, सिर दर्द होने के कारण कोरोना वार्ड में भर्ती कर सैंपल लिया गया और उसे जांच के लिए रायपुर भेजा गया है। दरअसल महिला जहां पर अपने दोनो बच्चों के साथ रहती है उसके पड़ोसी महिला कटघोरा गई थी। कटघोरा से संपर्क रखने वाली महिला की जांच में रिपोर्ट नेगेटीव आई थी।

सिम्स कोरोना वार्ड के प्रभारी डॉ. पंकज टेम्भुनिकर ने बताया महिला का बड़ा बेटा 10 वर्ष पिछले एक सप्ताह से बुखार और सर्दी, खांसी से पीडि़त है। इसकी जानकारी स्वास्थ्य मंत्री के प्रोग्राम मैनेजर पंकज सिंह को मिली उन्होने इसकी सूचना सीएमएचओ को दी और मौके पर डॉक्टर और एम्बुलेंस बुलाया। एम्बुलेंस पहुंचने के बाद बच्चे की हालत को देखते हुए सिम्स लाकर कोरोना वार्ड में भर्ती कर सेंपल लेने के बाद इलाज शुरु कर दिया गया।

कटघोरा से लौटे तीन लैब टेक्नीशियन आइसोलेशन में

कटघोरा में पिछले सात दिन से कोरोना की जांच के लिए जिला अस्पताल से भेजे गए तीन लैब टेक्नीशिन आज बिलासपुर लौट आए हैं। ये सीधे सिम्स पहुंचे जहां तीनों का सेंपल लेने के बाद दवाई देने के बाद 25 दिन के लिए होम क्वाइरनटाइन में भेज दिया गया है।

ramdayal sao Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned