scriptविधानसभा में ड्यूटी से पहले पुलिस अधिकारियों-आरक्षकों का हुआ कोरोना टेस्ट, एक हवलदार पॉजीटिव | Corona test of police before duty in CG assembly, one turned positive | Patrika News

विधानसभा में ड्यूटी से पहले पुलिस अधिकारियों-आरक्षकों का हुआ कोरोना टेस्ट, एक हवलदार पॉजीटिव

locationरायपुरPublished: Aug 22, 2020 05:50:31 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के मानसून सत्र (Monsoon Session) में ड्यूटी करने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया। इस दौरान 100 लोगों का सैंपल लिया गया। इसमें एक हवलदार पॉजीटिव आए।

Coronavirus in Chhattisgarh

health department

रायपुर. छत्तीसगढ़ विधानसभा (Chhattisgarh Assembly) के मानसून सत्र (Monsoon Session) में ड्यूटी करने वाले पुलिस अधिकारियों और जवानों का कोरोना टेस्ट किया गया। इस दौरान 100 लोगों का सैंपल लिया गया। इसमें एक हवलदार पॉजीटिव आए। उल्लेखनीय है कि विधानसभा सत्र के दौरान सुरक्षा व्यवस्था के लिए पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है। ड्यूटी से पहले उनका कोरोना टेस्ट करने के लिए पुलिस लाइन में जांच शिविर का आयोजन किया गया। इसमें जिनकी ड्यूटी विधानसभा में लगाई गई है। ड्यूटी में जाने से पहले सभी का कोरोना जांच कराया गया। सभी की रैपिड कीट से जांच की गई है।
इन सभी जवानों का विधानसभा के भीतर ड्यूटी रहेगी। विधानसभा परिसर और आसपास दूसरा बल लगाया जाएगा। भीतर सुरक्षा व्यवस्था में रहने वाले जवानों को बाहर के जवानों से संपर्क नहीं रहेगा। उसी तरह बाहर रहने वालों का भीतर आना-जाना नहीं होगा। पुलिस लाइन प्रभारी सीपी तिवारी ने बताया कि विधानसभा ड्यूटी वाले जवानों का कोरोना जांच कराया गया है, ताकि विधानसभा में किसी तरह का संक्रमण न फैले। एक हवलदार के अलावा सभी अधिकारियों- जवानों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो