Corona Update: कोरोना की दूसरी लहर में सावधानी और सतर्कता बरतने की आवश्यकता

युवा कांग्रेस के अभिजीत तिवारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि पूरे देश व दुनिया में वायरस के संक्रमण से हम सभी लोगों को सावधानी व सतर्कता बरतने की आवश्यकता है।

By: Ashish Gupta

Published: 10 Apr 2021, 09:50 PM IST

रायपुर. युवा कांग्रेस के अभिजीत तिवारी ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि पूरे देश व दुनिया में कोरोना वायरस के संक्रमण से हम सभी लोगों को सावधानी व सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। उन्होंने सभी नागरिकों व आम जनता से आह्वान किया कि हम सब लोग इस बीमारी की अनदेखी न करे। इस गंभीर व जानलेवा बीमारी के प्रति आवश्यक सावधानी बरतें।

यह भी पढ़ें: यात्रीगण कृपया ध्यान दें: लॉकडाउन में भी चलेंगी ट्रेनें, इन नियमों के साथ करनी होगी रेल यात्रा

उन्होंने अपील करते हुए कहा है कि कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही भयावह है। हम सब लोग स्वयं सतर्क रहे व लोगों के बीच सावधानी बरतने का आग्रह करें। हमें ऐसा लगता है कि स्वयं या किसी अन्य को इस गंभीर बीमारी का लक्ष्ण का एहसास होता है तो तुरंत नजदीक के चिकित्सालय में डॉक्टर से संपर्क करें तथा इसके आवश्यक उपाय करें।

अभिजीत तिवारी ने आग्रह करते हुए कहा कि कोरोना वायरस जैसे गंभीर महामारी से हम सब लोगों को मिलकर व एकजुट होकर लड़ाई लड़ने की आवश्यकता है। समाज के प्रत्येक जन इस महामारी से लड़ने के लिए सहयोग दें। उन्होंने कहा कि इस बीमारी के संबंध में अफवाहों से सावधान रहें।

यह भी पढ़ें: राजधानी में बनाए जा रहे हैं 12 नए कोविड-19 केयर सेंटर, जानिए कहां हैं कितने बेड और वेंटिलेटर

वही दुसरी ओर युवा कांग्रेस वार्ड अध्यक्ष आवेश खान के नेतृत्व में लोक निर्माण विभाग के संसदीय सचिव एवं पश्चिम विधानसभा के विधायक विकास उपाध्याय को लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी जो कंटेनमेंट जोन में बैरिकेडिंग के लिए जाते हैं उनको डिस्पोजेबल शू कवर,,फेस शिल्ड मास्क, सैनिटाइजर हैंड ग्लव्स,आदि सामग्री को विभाग द्वारा उपलब्ध कराने की मांग की गई।

Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned