scriptडीकेएस अस्पताल में आईसीयू में मरीज की रैपिड किट से जांच, पॉजिटिव आने पर मचा हड़कंप | Corona Virus: Rapid kit positive of patient in ICU in DKS Hospital | Patrika News

डीकेएस अस्पताल में आईसीयू में मरीज की रैपिड किट से जांच, पॉजिटिव आने पर मचा हड़कंप

locationरायपुरPublished: May 29, 2020 09:59:15 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

राजधानी के डॉ कल्याणसिंह सुपरस्पेशलिटी (डीकेएस) अस्पताल में डॉक्टर व स्टाफ में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो मरीज रैपिड किट में कोरोना पॉजिटिव मिले।

Corona Blast : जिले में तीन नए केस सामने आने से मरीजों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

Corona Blast : जिले में तीन नए केस सामने आने से मरीजों की संख्या बढ़कर 14 पहुंची

रायपुर. राजधानी के डॉ कल्याणसिंह सुपरस्पेशलिटी (डीकेएस) अस्पताल में डॉक्टर व स्टाफ में बुधवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब दो मरीज रैपिड किट में कोरोना पॉजिटिव मिले। दोनों मरीजों का तुरंत सैंपल लेकर आरटीपीसीआर से जांच के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। गुरुवार मरीजों की रिपोर्ट नेगेटिव आने डीकेएस प्रबंधन ने राहत की सांस ली।

बुधवार को बलौदा बाजार और बस्तर के दो मरीजों को डीकेएस कराया गया था। हालत गंभीर होने की वजह से दोनों मरीजों को अलग-अलग आईसीयू में रखा गया था। बताया जाता है कि करीब एक सप्ताह पहले असिडेंट में बस्तर का मरीज घायल हो गया था। परिजन उसका राजधानी के एक निजी अस्पताल में इलाज करा रहे थे। 4 दिनों में करीब दो ह रुपए खर्च हो गए थे।

रायपुर डीकेएस, उप अधीक्षक, डॉ. हेमंत शर्मा ने बताया कोरोना वायरस के लक्षण दिखते ही रैपिड किट से जांच कराई गई तो उसमें पॉजिटिव मिले। सैंपल लेकर दोबारा जांच के लिए भेजा गया था। आरटीपीसीआर जांच में दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो