scriptकोरोना वायरस : विदेश से लौटे दो लोगों को किया गया नजरबंद | Corona virus: two people returned from abroad were placed under house | Patrika News

कोरोना वायरस : विदेश से लौटे दो लोगों को किया गया नजरबंद

locationरायपुरPublished: Mar 21, 2020 07:25:42 pm

Submitted by:

lalit sahu

जगदलपुर का युवक लंदन में नौकरी करता था
ग्रीस से बस्तर घूमने आए विदेशी पायलट को भी होटल में ही रहने की सलाह दी गई है

कोरोना वायरस : विदेश से लौटे दो लोगों को किया गया नजरबंद

कोरोना वायरस : विदेश से लौटे दो लोगों को किया गया नजरबंद

रायपुर/जगदलपुर. छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में कोरोना वायरस के लिए बढ़ती जा रही एहतियात के बीच लंदन से लौटे युवक और ग्रीस से बस्तर घूमने आए विदेशी पायलट को नजरबंद कर दिया गया है।
सूत्रों के अनुसार जगदलपुर का युवक लंदन में नौकरी करता था। कोरोना वायरस के चलते सभी को वापस भेजा जा रहा है, ऐसे में युवक भीअपने घर लौटा। उसके लौटने की खबर मिलते ही स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे और उसे घर पर ही रहने की सलाह दी। इसके अलावा उसके नमूने लेकर जांच के लिए भेजे गए हैं।
नगरीय प्रशासन और श्रममंत्री डॉ. शिव डहरिया पुत्री के साथ होम आइसोलेशन में
ऐसा ही ग्रीस से बस्तर घूमने आए विदेशी पायलट को भी होटल में ही रहने की सलाह दी गई है। पुलिस अफसरों के अनुसार मूर्ति लाइन में रहने वाला लंदन में नौकरी करता है युवक हाल ही में जगदलपुर लौटा और वहां से लौटने के बाद जगदलपुर में रह रहा था।
कोरोना और बच्चे: हमें क्या करना और नहीं करना चाहिए
इसी बीच रायपुर में लंदन से लौटी युवती के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद इस युवक के जगदलपुर लौटने की खबर तेजी से फैली और इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अफसर युवक के घर पहुंचे और एहतियातन उसके रक्त के नमूने लिए गए इसी तरह ग्रीस से बस्तर घूमने आए विदेशी पायलट के सैंपल भी लिए गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो