नर्सिंग स्टाफ की सामने आई नाराजगी, बोले - सुविधाओं के बगैर COVID वार्ड में ड्यूटी करने पर मजबूर

Coronavirus in Raipur: छत्तीसगढ़ देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। इस बीच संसाधन और सुविधाओं की कमी की वजह से रायपुर के नर्सिंग स्टाफ (Nursing Staff) की नाराजगी सामने आई है।

By: Ashish Gupta

Updated: 03 May 2021, 03:10 PM IST

Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर। छत्तीसगढ़ देश के उन राज्यों में शामिल है, जहां कोरोना की दूसरी लहर अपना कहर बरपा रही है। कोरोना वायरस जान का दुश्मन बना हुआ है। मगर इसके विरुद्ध डॉक्टर, नर्स और तमाम मेडिकल स्टाफ ढाल बनकर खड़े हुए हैं। यह साधन-संसाधनों की कमी के बीच जान बचाने की जद्दोजहद में खुद की जान जोखिम में डाल जुटे हुए हैं।

ये भी पढ़ें: मरीजों के हक के रेमडेसिविर इंजेक्शन ब्लैक में बेचता था अस्पताल का नर्सिंग स्टाफ

इस बीच संसाधन और सुविधाओं की कमी की वजह से रायपुर के Nursing Staff की नाराजगी सामने आई है। सोमवार को बड़ी संख्या में नर्सिंग स्टाफ रायपुर सीएमएचओ दफ्तर पहुंचे, जहां उन्होंने कोविड वार्ड में ड्यूटी के दौरान जरूरी सुविधाएं न मिलने की बात कही।

ये भी पढ़ें: कोरोना की फर्जी रिपोर्ट देने वाला नकली लैब टेक्निशियन गिरफ्तार, गलत रिपोर्ट से कई ने गंवाई जान

इतना ही नहीं नर्सिंग स्टाफ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि कोविड वार्ड में ड्यूटी लगाने के बदले जो सुविधाएं देने की बात की गई थी उससे सरकार मुकर रही है। इधर, CMHO का कहना है कि इस बारे में हमे कोई जानकारी ही नहीं है। अगर सुविधाएं चाहिए तो पहले लिखित में देना होगा।

COVID-19 COVID-19 virus
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned