scriptकोरोना: वक्फ बोर्ड की मुसलमानों से अपील- घरों में ही पढ़ें शब-ए-बरात की भी नमाज | Coronavirus lockdown: Muslim Shab-e-Barat namaz at home waqf board | Patrika News

कोरोना: वक्फ बोर्ड की मुसलमानों से अपील- घरों में ही पढ़ें शब-ए-बरात की भी नमाज

locationरायपुरPublished: Apr 02, 2020 10:52:11 am

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड (Chhattisgarh State Waqf Board) ने प्रदेश की सभी मस्जिदों, मदरसों, दरगाहों और कब्रिस्तानों के मुतवल्लियों और प्रबंधकों को पत्र भेजकर कोरोना के खतरों से आगाह किया है।

Coronavirus lockdown

वक्फ बोर्ड की मुसलमानों से अपील- घरों में ही पढ़ें शब-ए-बरात की भी नमाज

रायपुर. तबलीगी जमात (Tablighi Jamaat’s Markaz) के मरकज में बड़ी संख्या में कोरोना (COVID-19) संक्रमित लोगों के मिलने के बाद सरकार शब-ए-बरात (Shab-e-Barat) को लेकर फिक्रमंद है। छत्तीसगढ़ राज्य वक्फ बोर्ड (Chhattisgarh State Waqf Board) ने प्रदेश की सभी मस्जिदों, मदरसों, दरगाहों और कब्रिस्तानों के मुतवल्लियों और प्रबंधकों को पत्र भेजकर कोरोना के खतरों से आगाह किया है।
बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी ने कहा है, घरों में ही नमाज पढ़ने के जो निर्देश और अपील पहले जारी हुए थे। वे शब-ए-बरात (Shab-e-Barat) में भी लागू होंगे। मस्जिदों, वलियों की दरगाहों और कब्रिस्तानों में भीड़ न लगाएं। अध्यक्ष के पत्र के बाद वक्फ बोर्ड के मुख्य कार्यपालन अधिकारी ने सभी जिम्मेदारों को मस्जिदों, दरगाहों और कब्रिस्तानों में भीड़ नहीं होने देने की हिदायत दी है। इस बार शब-ए-बरात 9 अप्रैल को है।
घर में जाना आपके परिवार के लिए घातक
वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष सलाम रिजवी ने क्या लिखा है, आपका अपने घर से निकलकर भीड़ में जाना आपके परिवार के लिए घातक हो सकता है। ऐसे में जागरूक बने और सरकार के निर्देशों का पालन कर जिम्मेदारी निभाएं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो