छत्तीसगढ़ में एक और कोरोना संक्रमित, तीन दिनों के अंदर मिले 8 नए मरीज, 67 पहुंचा आंकड़ा

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus) मुक्त होने की तरफ बढ़ रहा था, वहीं अब नए सिरे से मरीजों की मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसे कोरोना रिटर्न माना जा रहा है।

By: Ashish Gupta

Updated: 16 May 2020, 06:51 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में जहां एक तरफ कोरोना (Coronavirus) मुक्त होने की तरफ बढ़ रहा था, वहीं अब नए सिरे से मरीजों की मिलने का सिलसिला शुरू हो चुका है। इसे कोरोना रिटर्न माना जा रहा है। शनिवार को पंडित जवाहरलाल नेहरू मेमोरियल मेडिकल कॉलेज की वायरोलॉजिकल रिपोर्ट में एक और कोरोना पॉजिटिव मरीज की पुष्टि हुई है।

यह मरीज छत्तीसगढ़ के बालोद जिले का है। बता दें कि बलोदा जिले में कोरोना का यह दूसरा मरीज है। वहीं छत्तीसगढ़ में अब कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 67 पहुंच गई है, इसमें एक्टिव केस 11 हैं।

एक दिन पहले प्रदेश में 6 मरीज मिले थे, जिसमें पांच जांजगीर-चांपा जिले के हैं, जो गुजरात से लौटे हैं, तो वहीं कोरिया जिले में मिला संक्रमित मरीज उत्तर प्रदेश के फतेहपुर सीकरी से लौटा था। ये युवक कार से अपनी पत्नी को लेने वहां गया था और लॉकडाउन के बीच लौटा था। इन सभी को रायपुर के एम्स में भर्ती किया जा रहा है, जहां इन्हें आइसोलेट किया जाएगा।

पत्रिका पूर्व में ही या आशंका जता चुका था कि दूसरे राज्यों में फंसे श्रमिकों की वापसी से खतरा बढ़ेगा, क्योंकि इनमें से अधिकांश श्रमिक उन राज्यों से वापस लाए जा रहे हैं जो कोरोना प्रभावित हैं और रेड जोन में है। बता दें कि बीते तीन दिनों में छत्तीसगढ़ में कोरोना के 8 नए मरीज मिले हैं।

Show More
Ashish Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned