scriptछत्तीसगढ़ में आज मिले 32 नए COVID-19 मरीज, राज्य में अब 344 एक्टिव मामले | Coronavirus Update Chhattisgarh: 32 new corona patients found in CG | Patrika News

छत्तीसगढ़ में आज मिले 32 नए COVID-19 मरीज, राज्य में अब 344 एक्टिव मामले

locationरायपुरPublished: May 30, 2020 07:16:07 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh in Coronavirus) में शनिवार को एक बार फिर बड़ी संख्या में 32 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई। सबसे ज्यादा कोरोना के 20 मामले कोरिया जिले के चिरमिरी इलाके से सामने आए हैं। जबकि बलरामपुर से 6, कांकेर 4 और रायपुर 2 से मिला है।

Coronavirus

Coronavirus

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh in Coronavirus) में शनिवार को एक बार फिर बड़ी संख्या में 32 नए कोरोना पाॅजिटिव मरीजों की पहचान की गई। सबसे ज्यादा कोरोना के 20 मामले कोरिया जिले के चिरमिरी इलाके से सामने आए हैं। जबकि बलरामपुर से 6, कांकेर 4 और रायपुर 2 से मिला है।
वहीं रायपुर एम्स से बालोद और मुंगेली जिले के एक एक मरीज को डिस्चार्ज कर दिया गया। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है। अब प्रदेश में कुल एक्टिव मरीज़ों की संख्या 344 है। सभी को कोविड अस्पताल में भर्ती किए जाने की तैयारी की जारी है।
https://twitter.com/hashtag/ChhattisgarhFightsCorona?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
इससे पहले छत्तीसगढ़ में गुरुवार तक कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा शून्य था। मगर, शुक्रवार को बिरगांव निवासी निमोनिया ग्रस्त एक मजदूर ने दमतोड़ दिया। मौत के बाद एम्स रायपुर से आई रिपोर्ट में मृतक में वायरस की पुष्टि से हड़कंप मच गया।
शासन-प्रशासन के अफसर दौड़े-भागे बिरगांव पहुंचे। मृतक के निवास स्थान आरटीओ ऑफिस के पास मेटल वार्ड के कैलाश नगर क्षेत्र का तीन किमी का क्षेत्र सील कर दिया गया है। यहां बड़ी संख्या पुलिस बल तैनात किया गया है, तो उरला और बिरगांव को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो