Coronavirus: कांग्रेस मुख्यालय आज और कल बंद, भाजपा प्रकोष्ठ करेगा जागरूक

कोराना वायरस (Coronavirus) के अलर्ट को देखते कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है।

रायपुर. कोराना वायरस (Coronavirus) के अलर्ट को देखते कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन को दो दिन के लिए बंद कर दिया गया है। इधर, भाजपा के चिकित्सा प्रकोष्ठ ने एक बैठक लेकर कोरोना के प्रति जन जागरण अभियान चलने का फैसला लिया है।

वहीं दूसरी और समता कॉलोनी में कोरोना वायरस पीड़िता के मिलने के बाद कांग्रेस विधायक ने अपने कार्यकर्ताओं की तैनाती कर दी है। कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष शैलेश नितिन त्रिवेदी ने बताया कि कोरोना वायरस के अलर्ट को देखते हुए 20 और 21 मार्च को शंकरनगर स्थित कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन बंद रहेंगे।

इधर, भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ ने बैठक लेकर फैसला लिया कि सभी जिलों में प्रकोष्ठ के चिकित्सक पत्रक के माध्यम से इस बीमारी से बचने के उपाय की जानकारी देंगे और झुग्गी बस्तियों में लाउड स्पीकर के माध्यम से जानकारी दी जाएगी। इसके अलावा चिकित्सा प्रकोष्ठ अपने दवाखाना के सामने फ्लेक्स व होर्डिंग्स के माध्यम से इससे बचने के उपाय की जानकारी देंगे।

इस बैठक में संगठन महामंत्री पवन साय, मोर्चा-प्रकोष्ठ के प्रभारी रामप्रताप सिंह, प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी डॉ जेपी शर्मा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। इन सब के बीच कांग्रेस विधायक विकास उपाध्याय ने समता कॉलोनी की नालियों में ब्लीचिंग पाउडर का छिड़काव करते नजर आए।

उन्होंने स्थानीय लोगों से संयम बरते हुए आम जनता से सहयोग की अपील की है। उन्होंने बताया कि समता कॉलोनी, चौबे कॉलोनी और गुढिय़ारी के लोगों की मदद के लिए अपने कार्यकर्ताओं को तैनात कर दिया है। उन्होंने उनका मोबाइल नम्बर भी सार्वजनिक किया है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned