scriptरात्रि नौ तक आधा शटर गिरा कर खुला कर काम करने वाले दुकानदारो पर निगम की कार्रवाई | Corporation action on shopkeepers working by at night nine | Patrika News

रात्रि नौ तक आधा शटर गिरा कर खुला कर काम करने वाले दुकानदारो पर निगम की कार्रवाई

locationरायपुरPublished: Sep 19, 2020 09:23:41 pm

Submitted by:

CG Desk

– अब सम्बंधित दुकानदारों से नियमों के पालन का शपथ पत्र और जुर्माना लेकर चेतावनी सहित उन्हें सामानो की वापसी नियमानुसार जोन 5 नगर निवेश विभाग द्वारा जोन कमिश्नर के निर्देशानुसार की जायेगी।

nagar nigam raipur

अंडरब्रिज पर फिल्म का बैनर-पोस्टर, डायरेक्टर पर 1 लाख जुर्माना

रायपुर । कोरोना संक्रमण काल में प्रशासन के गाइडलाइन का पालन नही करने वाले दुकानदारों पर लगातार निगम द्वारा कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को नगर निगम जोन 5 के नगर निवेश विभाग की टीम ने रात्रि 7 बजे के बाद प्रतिदिन जारी अभियान के तहत जीई रोड स्थित मारुती बिजनेस पार्क में कार श्रृंगार की दुकाने खुली मिलने और अनलॉक रायपुर के जिला प्रशासन के नियमों का खुला उल्लंघन पाए जाने पर जोन कमिश्नर के निर्देश पर जोन नगर निवेश उपअभियंता सैयद जोहेब की उपस्थिति में दुकानदारों के सामानो की कड़ाई से जप्ती करने की कार्रवाई अभियान के दौरान की उपअभियन्ता जोहेब ने बताया कि कार श्रृंगार की दुकाने मारुती बिजनेस पार्क में प्रतिदिन रात्रि 9 बजे तक आधा शटर गिरा कर खुली रहती हैँ और प्रतिदिन जिला प्रशासन के अनलॉक के नियमों का उल्लंघन पाया जाने पर दुकानों के सामानो की जप्ती कर ली गई।
अब सम्बंधित दुकानदारों से नियमों के पालन का शपथ पत्र और जुर्माना लेकर चेतावनी सहित उन्हें सामानो की वापसी नियमानुसार जोन 5 नगर निवेश विभाग द्वारा जोन कमिश्नर के निर्देशानुसार की जायेगी। अभियान जिला प्रशासन के आदेशानुसार समस्त 10 जोन की टीमों द्वारा प्रतिदिन रात्रि 7 बजे के बाद चलाया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो