रात्रि नौ तक आधा शटर गिरा कर खुला कर काम करने वाले दुकानदारो पर निगम की कार्रवाई

- अब सम्बंधित दुकानदारों से नियमों के पालन का शपथ पत्र और जुर्माना लेकर चेतावनी सहित उन्हें सामानो की वापसी नियमानुसार जोन 5 नगर निवेश विभाग द्वारा जोन कमिश्नर के निर्देशानुसार की जायेगी।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 19 Sep 2020, 09:23 PM IST

रायपुर । कोरोना संक्रमण काल में प्रशासन के गाइडलाइन का पालन नही करने वाले दुकानदारों पर लगातार निगम द्वारा कार्रवाई की जा रही है। शुक्रवार को नगर निगम जोन 5 के नगर निवेश विभाग की टीम ने रात्रि 7 बजे के बाद प्रतिदिन जारी अभियान के तहत जीई रोड स्थित मारुती बिजनेस पार्क में कार श्रृंगार की दुकाने खुली मिलने और अनलॉक रायपुर के जिला प्रशासन के नियमों का खुला उल्लंघन पाए जाने पर जोन कमिश्नर के निर्देश पर जोन नगर निवेश उपअभियंता सैयद जोहेब की उपस्थिति में दुकानदारों के सामानो की कड़ाई से जप्ती करने की कार्रवाई अभियान के दौरान की उपअभियन्ता जोहेब ने बताया कि कार श्रृंगार की दुकाने मारुती बिजनेस पार्क में प्रतिदिन रात्रि 9 बजे तक आधा शटर गिरा कर खुली रहती हैँ और प्रतिदिन जिला प्रशासन के अनलॉक के नियमों का उल्लंघन पाया जाने पर दुकानों के सामानो की जप्ती कर ली गई।

अब सम्बंधित दुकानदारों से नियमों के पालन का शपथ पत्र और जुर्माना लेकर चेतावनी सहित उन्हें सामानो की वापसी नियमानुसार जोन 5 नगर निवेश विभाग द्वारा जोन कमिश्नर के निर्देशानुसार की जायेगी। अभियान जिला प्रशासन के आदेशानुसार समस्त 10 जोन की टीमों द्वारा प्रतिदिन रात्रि 7 बजे के बाद चलाया जा रहा है।

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned