scriptCorporation imposed 50 thousand fine on pathology lab | ऐसा क्या हुआ जो निगम को पैथोलॉजी लैब पर लगाना पड़ा 50 हज़ार रूपए का जुर्माना | Patrika News

ऐसा क्या हुआ जो निगम को पैथोलॉजी लैब पर लगाना पड़ा 50 हज़ार रूपए का जुर्माना

- सड़कों पर निजी अस्पताल, क्लीनिक, पैथोलॉजी व एक्स-रे स्टोर से निकलने वाला मेडिकल वेस्ट

रायपुर

Published: March 27, 2022 12:00:05 pm

रायपुर @ शहर में एक तरफ कभी भी स्वच्छ सर्वेक्षण 2022 की केंद्रीय टीम (Central Team of Swachh Survekshan 2022 ) पहुंचकर मूल्यांकन कर सकती हैं, तो वही दूसरी ओर मेडिकल वेस्ट को सड़कों के किनारे फेंका जा रहा हैं। राजधानी के सड़कों पर निजी अस्पताल, क्लीनिक, पैथोलॉजी व एक्स-रे स्टोर (Private Hospitals, Clinics, Pathology & X-Ray Stores) से निकलने वाला मेडिकल वेस्ट फेंका जा रहा हैं। इसके कारण प्रदूषण साथ ही लोगों में बीमारी होने की आशंका बनी रहती हैं। इसे नष्ट करना अस्पताल की जिम्मेदारी होती हैं। ऐसे ही एक मामला महापौर के वार्ड मौलाना अब्दुल ररूफ (Mayor's Ward Maulana Abdul Raroof) अंतर्गत छोटा पारा का सामने आया हैं।
Corporation imposed 50 thousand fine on pathology lab
Corporation imposed 50 thousand fine on pathology lab,Corporation imposed 50 thousand fine on pathology lab,Corporation imposed 50 thousand fine on pathology lab
यह भी पढ़ें - गंदा पानी या पेयजल की दिक्कत हो तो इन नंबरों पर करें कॉल
यह भी पढ़ें - उद्योगों का गंदा पानी खारुन से होकर पहुंच रहा बिरगांव के घरों तक
यह भी पढ़ें - टाटीबंध - सिलतरा बाइपास : कौन होगा दोषी सड़क हादसे का ?

यह भी पढ़ें - जरुरी खबर : दूध की कीमत पर बैठक कल
यह भी पढ़ें - 25 लाख का पौनी पसारी बाजार दो माह में ही दरकने लगा
शुक्रवार को मौलाना अब्दुल ररूफ वार्ड के छोटापारा में संचालित चौहान पैथोलॉजी लैब द्वारा सड़क पर मेडिकल वेस्ट फेंके जाने पर निगम की टीम ने 50 हजार का जुर्माना लगाया है। रहवासियों ने इसकी शिकायत निगम आयुक्त व महापौर से की थी। शिकायत पर निरीक्षण करने जोन 4 कमिश्रर विनय मिश्रा, निगम सहायक स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. तृप्ति पाणीग्रही (Zone 4 Commissioner Vinay Mishra, Corporation Assistant Health Officer Dr. Tripti Panigrahi) पहुंचे। जहा पर पैथोलॉजी लैब द्वारा सड़क मेडिकल वेस्ट, सीरिंज सेंपल की दवाइयां बड़ी मात्रा में फेंकी पाई गई। पैथोलॉजी लैब को सीलबंद करने के साथ लैब के संचालक डॉ. प्रकाश चौहान पर 50 हजार रूपये का जुर्माना किया गया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोटनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.