scriptतेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, चालक फरार | Couple dies of bike rider due to collision with high speed truck | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, चालक फरार

locationरायपुरPublished: Aug 26, 2020 12:14:47 am

उपचार कराने अस्पताल जा रहे थे पति-पत्नी

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, चालक फरार

तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार दंपती की मौत, चालक फरार

रायपुर. तेलीबांधा थानाक्षेत्र के महासमुंद बैरियर में तेज रफ्तार ट्रक चालक ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, गंभीर रूप से घायल पति की इलाज के दौरान शासकीय अस्पताल में मौत हो गई। हादसे के बाद के बाद पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। ट्रक चालक पुलिसकर्मियों द्वारा फरार बताया जा रहा है।
तेलीबांधा थाना प्रभारी रमाकांत साहू ने बताया कि हादसा मंगलवार की सुबह 12.30 बजे हुआ है। मंदिर हसौद ग्राम नकटा निवासी शत्रुघ्न सोनी अपनी पत्नी मीना सोनी का उपचार कराने के लिए अपनी बाइक से रायपुर स्थित निजी अस्पताल आ रहे थे। दोपहर 12.30 बजे वो तेलीबांधा स्थित महासमुंद बैरियर पहुंचे। इस दौरान ट्रक क्रमांक सीजी 04 डीसी 8021 के चालक ने टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से मीना सोनी पहिए के नीचे आ गई और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल शत्रुघ्न सोनी को उपचार के लिए आंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पति शत्रुघ्न सिलतरा के किसी फैक्ट्री में काम करता था। पत्नी मीना सोनी हॉस्टल में काम करती थी। ट्रक नंबर के आधार पर आरोपी ड्राइवर की पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो