गर्लफ्रेंड के साथ निकला था कार से लॉन्ग ड्राइव पर, आपस में इतना खो गए कि नहीं दिखी महिला और...

गर्लफ्रेंड के साथ निकला था कार से लॉन्ग ड्राइव पर, आपस में इतना खो गए कि नहीं दिखी महिला और...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 05 2018 02:33:11 PM (IST) Raipur, Chhattisgarh, India

वह कार में अपनी महिला मित्र के साथ था।लोगों का कहना है कि दोनों का ध्यान सड़क पर ना होने के कारण ये हादसा हुआ।

रायपुर. रास्ते से जा रही महिला के पैर पर ड्राइवर ने कार चढ़ा दी।जिसके बाद मदद करने की बजाए सीधे वहां से रफूचक्कर हो गया।बताया गया है कि वह कार में अपनी महिला मित्र के साथ था।लोगों का कहना है कि दोनों का ध्यान सड़क पर ना होने के कारण ये हादसा हुआ। घटना के बाद पीड़िता के साथ जा रही अन्य महिलाओं ने राहगीरों से मदद मांगी।लोगों ने 112 डॉयल कर उसे अस्पताल पहुंचाया।

ऐसे हुआ हादसा
छेरी खेड़ी इलाके में आज सुबह खेत में काम करने जा रही महिला को एक कार सवार युवक ने जोरदार टक्कर मारी । जिससे कार का पहिया महिला के पैर के ऊपर चढ़ गया।जिसके बाद कार आगे निकल गई।कार का नंबर CG 04 LS 5309 बताया गया।साथ जा रहे महिलाओं ने बताया कि ठोकर पढ़ने से महिला तीन फिट की दूरी पर जा गिरी।महिला के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके साथ आगे चल रहे अन्य महिलाएं रुकी और आसपास के राहगीरों से मदद मांगी।जिसके बाद आरोपी कार चालक को पकड़ने दो युवकों ने अपनी बाइक से उसका पीछा करने की कोशिश की। लेकिन आरोपी कर चालक वहां से फरार हो गया।

car accident

112 डॉयल कर मांगी मदद
वहीं राहगीरों ने 112 टोल फ्री नंबर पर डायल कर पुलिस को घटना की सूचना दी । पुलिस महिला को गाड़ी में भरकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई । साथ ही फरार कार चालक की तलाश जारी है।

महिला मित्र के साथ निकला था सैरसपाटा करने
मिली सूचना के अनुसार कार क्रमांक सीजी 04 एलएस 5309 को 22 साल का युवक चला रहा था । कार में उसके साथ एक लड़की भी बैठी थी । दोनों सुबह लगभग 8 बजे नया रायपुर जाने और सैरसपाटा करने निकले थे । तभी एक्सीडेंट की घटना घटने के बाद आरोपी युवक कार के साथ वापस रायपुर लौट गया । बताया जा रहा है कि यह कार आरके शर्मा के नाम से रजिस्टर है । जिसका पता आंनद नगर होना बताया गया।

Ad Block is Banned