scriptनाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा | Court sent OP Gupta on 14 days judicial remand | Patrika News

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा

locationरायपुरPublished: Jan 16, 2020 07:50:51 pm

Submitted by:

ashutosh kumar

एडीजे राधिका सैनी की फास्ट ट्रैक कोर्ट ने दिया आदेश

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता को कोर्ट ने 14 दिनों की  न्यायिक रिमांड पर भेजा

नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी ओपी गुप्ता को कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेजा

रायपुर. नाबालिग से रेप के मामले में गिरफ्तार पूर्व मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह के ओएसडी ओपी गुप्ता को कोर्ट ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। गुरुवार को फास्ट ट्रैक कोर्ट में राधिका सैनी ने मामले की सुनवाई करते हुए गुप्ता को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है। बता दें कि इससे पहले ओपी गुप्ता को सिविल लाइन थाना पुलिस ने नाबालिग लड़की के साथ रेप के आरोप में गिरफ्तार किया था।
गिरफ्तारी के बाद ओपी गुप्ता को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां कोर्ट ने उन्हें 16 जनवरी तक न्यायिक रिमांड में भेज दिया था। गुरुवार को उनकी रिमांड खत्म होने पर उसे कोर्ट में पेश किया गया।
माओवादी खात्मे के लिए इसी माह राजधानी रायपुर में होगी उच्चस्तरीय बैठक

गौरतलब है कि पीडि़ता ने ओपी गुप्ता पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मजबूरी का फायदा उठाकर गुप्ता ने कई बार उसका यौन शोषण किया है। बताया यह भी जा रहा है कि ओपी गुप्ता ने पीडि़ता का दो बार अबॉर्शन करवाया है। मामले में पीडि़ता ने बीते दिनों शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने ओपी गुप्ता को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी ओपी गुप्ता के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत जुर्म दर्ज किया है।

ट्राई ने डीटीएच ग्राहकों को दी राहत, अब 130 रुपए में देख पाएंगे 200 फ्री टू एयर चैनल
ओपी गुप्ता की गिरफ्तारी के बाद मामले में खुलासा करते हुए एडिशनल एसपी प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि ओपी गुप्ता तीन साल से नाबालिग को शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण कर रहा था। गुप्ता ने या रायपुर निवास और सरकारी बंगले में इस घिनौने करतूत को अंजाम दिया है। वहीं, पुलिस ने यह भी बताया कि जब पीडि़ता शिकायत करने की बात कहती तो उसे डरा धमका कर शांत कर दिया जाता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो