हैदराबाद में फंसे मजदूरों तक पहुँचा भोजन, त्वरित संज्ञान लेने के लिए सभापति टिकरिहा ने कलेक्टर को ज्ञापित किया धन्यवाद

जिला पंचायत सभापति राहुल योगराज टिकरिहा ने कलेक्टर को पत्र लिखकर हैदराबाद में कोरोना वायरस के चलते फंसे 20 मजूदरों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने का निवेदन किया था।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 29 Mar 2020, 10:53 PM IST

रायपुर। हैदराबाद में फंसे बेमेतरा व बलौदाबाजार के 20 मजदूरों तक भोजन तथा खाद्य सामग्री पहुंच गई है। कल यानी शनिवार को जिला पंचायत सभापति एवं अंकुर समाज सेवी संस्था के प्रदेश संयोजक राहुल योगराज टिकरिहा ने बेमेतरा व बलौदाबाजार कलेक्टर को पत्र लिखकर हैदराबाद में कोरोना वायरस के चलते फसें 20 मजूदरों को खाद्य सामग्री उपलब्ध करवाने का निवेदन किया था। जिस पर बेमेतरा कलेक्टर अनंत तायल व बलौदाबाजार कलेक्टर कार्तिकेय गोयल ने तत्काल संज्ञान लेते हुए पीड़ित परिवारों की सहायता के लिए हाथ बढ़ाया।

सभापति राहुल टिकरिहा ने बताया कि कल शनिवार को बेमेतरा व बलौदाबाजार कलेक्टर को पत्र लिखकर हैदराबाद में फंसे पीड़ित परिवार की सहायता करने के लिए निवेदन किया था। जिस पर कलेक्टरों द्वारा तत्काल संज्ञान में लेकर राहत सामग्री की व्यवस्था करने की बात कही गयी थी।

हैदराबाद में फंसे मजदूरों तक पहुँचा भोजन, त्वरित संज्ञान लेने के लिए सभापति टिकरिहा ने कलेक्टर को ज्ञापित किया धन्यवाद

आज पीड़ित मजदूरों ने मुझे फोन कर बताया कि उन सभी के पास तात्कालिक रूप से राहत सामग्री पहुंच गई है। संकट की इस घड़ी में तत्काल कार्यवाही करने के लिए मैं बेमेतरा कलेक्टर अनंत तायल और बलौदाबाजार कलेक्टर कार्तिकेय गोयल का धन्यवाद ज्ञापित कर आभार व्यक्त करता हूँ। आप दोनों के द्वारा तत्काल प्रभाव से किए गए कार्य बेहद सराहनीय है।

पीड़ित परिवार के सदस्यों ने सहायता एवं सहयोग के लिए सभापति राहुल टिकरिहा, कलेक्टर जिला बेमेतरा व बलौदाबाज़ार को राशन सामग्री अपने हाथ में लिए फ़ोटो भेजकर धन्यवाद ज्ञापित किया।

COVID-19
Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned