COVID 19 Outbreak: कोरोना संक्रमित मिलने के बाद से GST कार्यालय भवन बंद

जीएसटी कार्यालय (GST Office) में कोरोना (COVID 19 Outbreak) संक्रमित मरीज मिलने के तत्काल बाद ही 20 जुलाई को इसकी सूचना जिला प्रशासन को देते हुए जीएसटी कार्यालय की बिल्डिंग को पूर्णतः सेनेटाईज कराया गया तथा कार्यालय बिल्डिंग को बंद कर दिया गया है।

By: Ashish Gupta

Updated: 27 Jul 2020, 02:43 PM IST

रायपुर. राजधानी समेत पूरे प्रदेश में कोरोना (Chhattisgarh Coronavirus Update) के तेजी बढ़ते संक्रमण के बीच वायरस ने प्रदेश के जीएसटी कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। जीएसटी कार्यालय (GST Office) में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के तत्काल बाद ही 20 जुलाई को इसकी सूचना जिला प्रशासन को देते हुए जीएसटी कार्यालय की बिल्डिंग को पूर्णतः सेनेटाईज कराया गया तथा कार्यालय बिल्डिंग को बंद कर दिया गया है।

जीएसटी कार्यालय के अधिकारियों ने बताया कि कार्यालय रायपुर वृत्त-4 में प्रथम संक्रमित व्यक्ति की रिपोर्ट 20 जुलाई को शाम को प्राप्त हुई। संक्रमित व्यक्ति लगभग एक सप्ताह से होम क्वांरेटाईन में थे एवं कार्यालय नहीं आ रहे थे।

संक्रमित के सम्पर्क में आए 7 व्यक्तियों की कांटेक्ट ट्रेसिंग कर समस्त व्यक्तियों का टेस्ट करवाया गया। उसके पश्चात् विभिन्न वृत्त कार्यालयों में अन्य 5 संक्रमित पाए गए जो एसिम्टमेटिक हैं, उक्त समस्त संक्रमित व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट लाॅकडाउन अवधि में आयी है।

वर्तमान में पहला केस आने के बाद से ही कार्यालय पूर्णतः बंद है एवं कोरोना के संदर्भ में जो शासन के दिशा-निर्देश हैं, उन दिशा-निर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned