scriptबिना मास्क के घर से बारह निकलने वाले 27 लोगों पर कड़ी कार्रवाई, ढाई हजार जुर्माना | COVID-19: Police take action on 27 people without masks, Rs 2500 fined | Patrika News

बिना मास्क के घर से बारह निकलने वाले 27 लोगों पर कड़ी कार्रवाई, ढाई हजार जुर्माना

locationरायपुरPublished: Apr 25, 2020 09:15:36 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

कोरोना वायरस (Coronavirus) के रोकथाम और नियंत्रण के लिए जारी आदेशों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर राजधानी समेत पूरे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कार्रवाई लगातार की जा रही हैं।

Police is holding a sit-down meeting for violators of lockdown

Police is holding a sit-down meeting for violators of lockdown

रायपुर. कोरोना वायरस (Coronavirus) के रोकथाम और नियंत्रण के लिए जारी आदेशों का उल्लंघन करने वाले व्यक्तियों पर राजधानी समेत पूरे छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में कार्रवाई लगातार की जा रही हैं। इसी बीच कवर्धा ज़िले में शनिवार को 27 व्यक्तियों को बिना मास्क के घर से बाहर निकलने पर उनके विरूद्ध कार्यवाही करते हुए ढाई हजार रुपए का जुर्माना के रूप में वसूली की गई है।
राज्य शासन द्वारा कोरोना के नियंत्रण के लिए पूरे प्रदेश में लाकडाउन किया गया है। इसके रोकथाम और बचाव के उपायों के तहत सार्वजनिक स्थलों पर मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। कलेक्टर अवनीश कुमार शरण के निर्देश पर जिले के नगरीय निकायों में कोविड-19 के रोकथाम के लिए जारी लाकडाउन का पालन नहीं करने और अनिवार्यता के बाद भी सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के घर से बाहर निकलने वाले पर कार्यवाही की जा रही है। कार्यवाही के लिए राजस्व,पुलिस और नगरीय निकायों की अधिकारियों की संयुक्त टीम बनाई गई है।
कवर्धा नगर पालिका में आज शनिवार को 21 व्यक्तियों पर बिना मास्क के बाजार में घुमने पर कार्यवाही की गई है। वही पिपरिया नगर पंचायत में 6 व्यक्तियों पर बिना मास्क के घुमने वालों पर कार्रवाई हुई है। इन दिनों नगरीय निकायों में 27 व्यक्तियों से ढाई हजार रूपए की जुमाना के रूप में वसूली की गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो