scriptछत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पहले डॉक्टर की मौत, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य मंत्री ने शोक जताया | COVID positive first doctor dies in Raipur, first doctor deathin CG | Patrika News

छत्तीसगढ़ में कोरोना पॉजिटिव पहले डॉक्टर की मौत, मचा हड़कंप, स्वास्थ्य मंत्री ने शोक जताया

locationरायपुरPublished: Aug 22, 2020 08:59:22 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में कोरोना वायरस से संक्रमित सरकारी डॉक्टर की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमित डॉक्टर के वायरस से जान गंवाने का यह पहला मामला है। डॉक्टर की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने शोक जताया है।

coronavirus cases in America

अमरीका में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ रहे हैं।

रायपुर. छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Coronavirus Update) में कोरोना वायरस से संक्रमित सरकारी डॉक्टर की मौत हो गई। प्रदेश में कोरोना संक्रमित डॉक्टर के वायरस से जान गंवाने का यह पहला मामला है। डॉक्टर की मौत पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) ने शोक जताया है।
स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने ट्वीट कर कहा, आज हमारे प्रदेश ने कोरोना की जंग में डॉ रमेश ठाकुर के रूप में अपना एक युवा डॉक्टर और कोरोना योद्धा खो दिया है। उनके बलिदान से ह्रदय को गहरा दुःख पहुँचा है, ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणों में स्थान एवं शोकाकुल परिजनों को धैर्य प्रदान करें।
https://twitter.com/TS_SinghDeo/status/1297174641773932544?ref_src=twsrc%5Etfw
जानकारी के अनुसार डॉक्टर को उनकी पत्नी के साथ देर रात अस्पताल में एडमिट किया गया था। दोनों की कोरोना रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई। डॉक्टर की तबियत बिगड़ने पर आज मौत हो गई। रायपुर समेत पूरे प्रदेश में कई कोरोना हेल्थ वॉरियर्स कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।
कोरोना संक्रमित डॉक्टर के वायरस से जान गंवाने का यह पहला मामला है। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में कोरोना कहर बरपा रहा है। यहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 6860 पहुंच गई है। बता दें कि जिले में अब तक 68 कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। पूरे छत्तीसगढ़ में रायपुर में कोरोना से सबसे ज्यादा मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो