scriptरायपुर में दो लोगों की बेरहमी से हत्या, वारदात से इलाके में दहशत, आरोपी फरार | Crima in Raipur: Two people brutally murdered in Mandir Hasaud Raipur | Patrika News

रायपुर में दो लोगों की बेरहमी से हत्या, वारदात से इलाके में दहशत, आरोपी फरार

locationरायपुरPublished: Jul 10, 2020 12:55:36 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Crime in Raipur) में शुक्रवार सुबह दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी हैं।

Crime

क्राइम

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Crime in Raipur) में शुक्रवार सुबह दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।
दरअसल, यह घटना शुक्रवार सुबह मंदिर हसौद के सेमरिया गांव की है, जहां इसी गांव के रहने वाले दो लोगों की लाश मिली। पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी उल्लास (25) और घनश्याम (55) हैं।
इस डबल मर्डर केस में पुलिस ने दावा किया हत्या करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेंगे।
पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने परिजन समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो