रायपुर में दो लोगों की बेरहमी से हत्या, वारदात से इलाके में दहशत, आरोपी फरार

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Crime in Raipur) में शुक्रवार सुबह दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी हैं।

By: Ashish Gupta

Published: 10 Jul 2020, 12:55 PM IST

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर (Crime in Raipur) में शुक्रवार सुबह दो लोगों की हत्या (Murder) कर दी गई। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

दरअसल, यह घटना शुक्रवार सुबह मंदिर हसौद के सेमरिया गांव की है, जहां इसी गांव के रहने वाले दो लोगों की लाश मिली। पुलिस के मुताबिक मृतकों की शिनाख्त कर ली गई है। मृतक एक-दूसरे के पड़ोसी उल्लास (25) और घनश्याम (55) हैं।

इस डबल मर्डर केस में पुलिस ने दावा किया हत्या करने वाले आरोपी की पहचान कर ली गई है। फिलहाल आरोपी फरार है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा करेंगे।

पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस मर्डर केस की गुत्थी सुलझाने परिजन समेत आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जगह जगह छापेमारी कर रही है।

Show More
Ashish Gupta Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned