scriptगर्लफ्रेंड को ब्वॉयज हॉस्टल बुलाकर दी ऐसी दर्दनाक मौत, फिर खून से लथपथ होकर पहुंच गया स्टेशन लेकिन… | Crime: Boyfriend brutally killed girlfriend Chhattisgarh | Patrika News

गर्लफ्रेंड को ब्वॉयज हॉस्टल बुलाकर दी ऐसी दर्दनाक मौत, फिर खून से लथपथ होकर पहुंच गया स्टेशन लेकिन…

locationरायपुरPublished: Aug 22, 2019 12:52:12 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

CRime : ब्वॉयज हॉस्टल में प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या (Boyfriend brutally killed friend) कर दी और ट्रैन में बैठकर फरार हो गया।

गर्लफ्रेंड को ब्वॉयज हॉस्टल बुलाकर दे ऐसी दर्दनाक मौत, फिर खून से लथपथ होकर पहुंच गया स्टेशन लेकिन...

गर्लफ्रेंड को ब्वॉयज हॉस्टल बुलाकर दे ऐसी दर्दनाक मौत, फिर खून से लथपथ होकर पहुंच गया स्टेशन लेकिन…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में बिलासपुर जिले के सरकंडा राजस्व कॉलोनी स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में प्रेमी ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी (Boyfriend brutally killed friend) और ट्रैन में बैठकर फरार हो गया। इससे पहले उसने रेलवे स्टेशन पर अपने दोस्त से 500 रुपए लिए और उसको बताया कि उसके अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या (Crime) कर दी है। दोस्त ने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को सील कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कोणी निवासी कृष्णा उर्फ़ डब्बू तिवारी कार वॉश का काम करता था। तब से वह राजस्व कॉलोनी में सी-9 स्थित ब्वॉयज हॉस्टल में किराये से रह रहा था। कृष्णा का शबरीमता नविन कन्या महाविद्यालय में पढ़ने वाली छात्रा प्रियंका श्रीवास(20) से प्रेम प्रसंग था।

प्रियंका नारियल कोठी दयालबंद स्थित मौसा के घर में रहती थी। पिछले कुछ दिनों से अपने घर बिल्हा चले गई थी। बुधवार सुबह मौसा के घर आई और दोपहर 12 बजे कृष्णा के रूम पहुंची। जहां कृष्णा ने प्रियंका के सिर पर वजनदार सामान मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो