scriptप्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या, 11 दिनों बाद मिली लाश | Crime: Boyfriend killed Former congress leader daughter | Patrika News

प्रेमी ने की पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की हत्या, 11 दिनों बाद मिली लाश

locationरायपुरPublished: Jan 17, 2020 12:15:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पति को छोड़ने और खुद को साथ रखने के लिए प्रेमिका के जिद करने पर प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया।

11 दिनों से लापता पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की मिली लाश, प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या

11 दिनों से लापता पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की मिली लाश, प्रेमी ने गला घोंटकर की हत्या

रायपुर. पति को छोड़ने और खुद को साथ रखने के लिए प्रेमिका के जिद करने पर प्रेमी ने गला घोंटकर प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद लाश को खेत के पास सुनसान जगह पर नहर में फेंक दिया। यह कहानी 5 जनवरी को कुंददंड से लापता हुई पूर्व कांग्रेस नेता की बेटी की है। गुरुवार को कोनी पुलिस ने ग्राम सेमरताल स्थित नहर से महिला की सड़ी गली लाश बरामद किया।

सिविल लाइन पुलिस के अनुसार पूर्व कांग्रेस नेता शंकर माली की बेटी सीमा माली (37) पति को छोड़कर कुंददंड मिलन चौक में दो बेटों के साथ रहती थी। 5 जनवरी को शाम साढ़े 6 बजे वह चिकन लेने के लिए घर से निकली थी और लौटकर नहीं आई। सीमा की मां दुर्गा माली की सुचना पर पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच शुरू की थी।

पूछताछ में आरोपी प्रभात ने पुलिस को बताया कि मृतका के साथ करीब 3 साल से उसका प्रेम प्रसंग था। पिछले कुछ दिनों से सीमा उसे पत्नी को छोड़कर साथ रखने की जिद कर रही थी। 5 जनवरी की शाम दोनों बाइक से ग्राम सेमरताल स्थित नहर के पास गए थे। वहां दोनों ने छककर शराब पी। पत्नी को छोड़ने की बात पर दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने सीमा के स्कार्फ से उसका गला दबा दिया , जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो