दोस्तों ने मिलकर रची हत्या की साजिश, लाश के किए कई टुकड़े, फिर मांस पकाकर कर रहे थे खाने की तैयारी तभी...

दोस्तों ने मिलकर रची हत्या की साजिश, लाश के किए कई टुकड़े, फिर मांस पकाकर कर रहे थे खाने की तैयारी तभी...
दोस्तों ने मिलकर रची हत्या की साजिश, लाश के किए कई टुकड़े, फिर मांस पकाकर कर थे खाने की तैयारी लेकिन...

Bhawna Chaudhary | Updated: 02 Sep 2019, 01:39:55 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

तीन दोस्तों ने मिलकर एक बेजुबान की बेरहमी से हत्या कर दी। फिर मांस पकाकर कर थे खाने की तैयारी लेकिन...

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे तीन दोस्तों ने मिलकर एक बेजुबान की बेरहमी से हत्या कर दी। फिर लाश के टुकड़े कर मांस पकाने का बंटवारा कर उसे अपने-अपने घर भी ले गए। लेकिन तभी पुलिस पहुंच गई और फिर...

यह मामला रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 31 अगस्त की सुबह लैलूंगा पुलिस को रसिंघा निवासी शिवकुमार भगत (34) साल ने सूचना दी कि ग्राम कटगलिया का प्रदीप एक्का (39) अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के कोसाबाड़ी डबरी के पास एक मवेशी की हत्या कर दिया। वहीं उसके मांस को पकाने के लिए तीनों आरोपी मांस का बंटवारा कर अपने-अपने घर में रखे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम उक्त डबरी के पास पहुंची, तो वहां मवेशी को काटने से खून के निशान और मवेशी को बांधने वाला गेरुआ (रस्सी) मिला। ऐसे में पुलिस को मवेशी के हत्या की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस गांव में प्रदीप को ढूंढऩे लगी। तभी पुलिस को प्रदीप घूमते हुए मिला। इसके बाद पुलिस ने मामले में प्रदीश से पूछताछ शुरू की। पहले तो हत्या से इनकार किया पर कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो बर्तन में रखा उबला हुआ पांच किलो मांस मिला। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लैलूंगा के सुकुल किस्पोट्टा तथा पत्थलगांव निवासी एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

डबरी से निकाला मवेशी का सिर व पैर
पुलिस के पकड़ में आ जाने के बाद आरोपी ने बताया कि उन्होंने मवेशी को मारने के बाद उसका सिर, पैर व अतडिय़ों को छिपाने के उद्देश्य से डबरी में फेंक दिया है। इसके बाद आरोपी को लेकर मौके पर गई और आरोपी ने ही डबरी से मवेशी के सिर, पैर व अतडिय़ों को निकाल कर पुलिस के समक्ष पेश किया। पुलिस ने आरोपी से मांस तथा हथियार को जब्त कर लिया है। पुलिस के अनुसार इस घटना में शामिल दो अन्य आरोपी फरार हो गए हैं, जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned