script

दोस्तों ने मिलकर रची हत्या की साजिश, लाश के किए कई टुकड़े, फिर मांस पकाकर कर रहे थे खाने की तैयारी तभी…

locationरायपुरPublished: Sep 02, 2019 01:39:55 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

तीन दोस्तों ने मिलकर एक बेजुबान की बेरहमी से हत्या कर दी। फिर मांस पकाकर कर थे खाने की तैयारी लेकिन…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे तीन दोस्तों ने मिलकर एक बेजुबान की बेरहमी से हत्या कर दी। फिर लाश के टुकड़े कर मांस पकाने का बंटवारा कर उसे अपने-अपने घर भी ले गए। लेकिन तभी पुलिस पहुंच गई और फिर…

यह मामला रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार 31 अगस्त की सुबह लैलूंगा पुलिस को रसिंघा निवासी शिवकुमार भगत (34) साल ने सूचना दी कि ग्राम कटगलिया का प्रदीप एक्का (39) अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के कोसाबाड़ी डबरी के पास एक मवेशी की हत्या कर दिया। वहीं उसके मांस को पकाने के लिए तीनों आरोपी मांस का बंटवारा कर अपने-अपने घर में रखे हैं।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम उक्त डबरी के पास पहुंची, तो वहां मवेशी को काटने से खून के निशान और मवेशी को बांधने वाला गेरुआ (रस्सी) मिला। ऐसे में पुलिस को मवेशी के हत्या की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस गांव में प्रदीप को ढूंढऩे लगी। तभी पुलिस को प्रदीप घूमते हुए मिला। इसके बाद पुलिस ने मामले में प्रदीश से पूछताछ शुरू की। पहले तो हत्या से इनकार किया पर कड़ी पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल लिया।

जब पुलिस आरोपी के घर पहुंची तो बर्तन में रखा उबला हुआ पांच किलो मांस मिला। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह लैलूंगा के सुकुल किस्पोट्टा तथा पत्थलगांव निवासी एक अन्य व्यक्ति के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो