कोरोना वायरस ऐसा डर कि मायके आई ननद की भाभी ने जमकर कर दी पिटाई.. फिर जो हुआ..

महिला को कोरोना डर इतना भर गया कि उसने मायके आई ननंद की बेदम पिटाई कर दी... फिर जो हुआ..

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 28 Mar 2020, 04:10 PM IST

रायपुर. कोरोना वायरस का डर इंसानों के अंदर इतना भर गया है । इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि दुनियाभर में लोग सड़क पर मुंह में मास्क लगाए नजर आ रहे हैं और अगर उनके सामने कोई छींक या खांस दे तो भागते हुए नजर आते है । छत्तीसगढ़ में एक ऐसा मामला सामने आया है । जहां एक महिला को कोरोना डर इतना भर गया कि उसने मायके आई ननंद की बेदम पिटाई कर दी... फिर जो हुआ..

जानिए पूरा मामला

यह मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थानाक्षेत्र का है । जहां रहने वाली महिला में कोरोना वायरस के संक्रमण का इतना डर बैठ गया है कि उसने घर आयी ननंद को पीट-पीटकर लहुलुहान कर दिया पुलिस ने आरोपी भाभी पर अपराध दर्ज कर लिया है ।

भाभी ने मारा ताना

कोरोना वायरस के संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को रोकने के लिए लोग सोशल डिस्टेंस बना रहे हैं और अपने घर में ही रह रहे । लोग लॉकडाउन के दौरान ना तो घर से निकले रहे और ना ही किसी के घर जा रहे हैं । इसी बीच सिरगिट्टी थानाक्षेत्र के नयापारा कीर्तिनगर में रहने वाली रितु यादव पति सुखनंदन (32) गृहिणी है. घटना शुक्रवार की सुबह 10 बजे की है । उसके बच्चे पास में ही स्थित मायके गए हुए थे । जिन्हें लेने और मायके घूमने के लिए वह भी वहां पहुंची. जहां पर उसकी भाभी ममता यादव ने उसे टोकते हुए कहा कि वह रोज-रोज उसके यहां ना आया करे ।

बेदम पिटाई कर लहूलुहान कर दिया

इस पर रितु ने कहा कि वह उसका मायका है इसलिए वह वहां आती रहेगी, इसी बात पर उसकी भाभी ममता ने उसके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट करने लगी, इससे रितु लहुलुहान होकर गिर गई और वहां से भगाकर अपनी जान बचाई ।

अपराध दर्ज

इसकी शिकायत पुलिस से की गई. पुलिस ने मामले में आरोपी भाभी के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध कायम कर लिया है ।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned