शादी के बाद बीवी को छोड़ पुणे की गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहा था रात, जब अय्याशी का हुआ खुलासा तो..

शादी के बाद बीवी को छोड़ पुणे की गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहा था रात, जब अय्याशी का हुआ खुलासा तो..
शादी के बाद बीवी को छोड़ पुणे की गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहा था रात, जब अय्याशी का हुआ खुलासा तो..

Chandu Nirmalkar | Updated: 09 Oct 2019, 07:44:17 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Chhattisgarh: पति के गंदे कामों का खुलासा होने के बाद (Love Crime) दोनों जमकर विवाद (Love crime in chhattisgarh) हुआ

रायपुर/हसौद. काम करने पुणे गए युवक को प्यार का ऐसा नशा चढ़ा कि उसने अपनी बीवी को चाकू से मारकर खौफनाक वारदात (Crime in chhattisgarh) को अंजाम दे डाला। शादी को महज तीन महीने ही हुए थे। वहीं, पुणे में एक लड़की से बेइंतहा प्यार कर बैठा। पति के गंदे कामों का खुलासा होने के बाद (Love Crime) दोनों जमकर विवाद हुआ इस बीच युवक ने अपनी पत्नी को चाकू से हमला कर फरार हो गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए ये मामला

दरअसल ये मामला छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा का है। यहां हसौद निवासी तेजकुमार यादव पिता रोहित यादव पुणे की ओला कम्पनी में काम करता था। उसकी शादी तीन माह पहले खरौद निवासी पार्वती यादव से हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद तेज कुमार की पुणे में किसी युवती से प्रेम संबंध की जानकारी पार्वती को हुई। 19 जून को पार्वती के परिजन हसौद पहुंचे और कुछ दिनों के लिए खरौद लेकर आ गए।

शादी के बाद बीवी को छोड़ पुणे की गर्लफ्रेंड के साथ बिता रहा था रात, जब अय्याशी का हुआ खुलासा तो..

इसी दौरान पार्वती ने मोबाईल से तेजकुमार को बीएड की पढ़ाई करने की बात कही, इससे तेज कुमार यादव आक्रोशित हो गये और दोनों के बीच विवाद हो गया। 12 जुलाई को तेजकुमार खरौद पहुंचा और पार्वती को अपने साथ लेकर हसौद वापस लौट आया। बी-एड की पढ़ाई को लेकर झगड़ा करने लगा।

बीवी को चाकू मारा

18 जुलाई की रात पार्वती की सास, ससुर व अन्य परिजन खाना खाकर सो गए। रात लगभग एक बजे पार्वती अपने कमरे में सोई थी। इसी दौरान तेजकुमार यादव चाकूलेकर उसके कमरे में पहुंचा और उस पर चाकू से पेट पर वार कर दिया। चाकू के हमले से पार्वती चींखने लगी। उसके गर्दन, पेट व सिर के पिछले हिस्से में भी चोटें आई थी। पार्वती की चींखने की आवज सुनकर सास, ससुर व ननद उसके कमरे के पास पहुंचे और दरवाजा खटखटाने लगे।

ससुराल वालों ने पहुंचाया अस्पताल

दरवाजा खुलते ही उसका पति तेज कुमार यादव वहां से भाग निकला। घटना के बाद पार्वती को ससुराल वालों ने चाम्पा स्थित अस्पताल पहुंचाया। यहां उसकी गंभीर हालत देखकर डाँक्टरो ने उसे बिलासपुर रेफर कर दिया। पार्वती के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद 8 अगस्त को हसौद थाना पहुंचकर इसकी सूचना हसौद पुलिस को दी।

पुलिस ने रिपोर्ट पर तेज कुमार यादव पिता रोहित कुमार यादव के खिलाफ धारा 506 बी, 324 के तहत जुर्म दर्ज कर विवेचना में लिया था। डाँक्टरी रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ 326 भी जोड़ा गया। आरोपी की तलाश जारी थी इसी बीच आज आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेजा गया।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned