scriptUP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि.. | Crime in chhattisgarh: Jagdalpur police seized 500 kg Ganja in UP truc | Patrika News
रायपुर

UP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि..

जब ट्रक की (Crime in chhattisgarh) तलाशी ली तो अंदर का नजारा देख पुलिस वालों के होश ही उड़ गए।

रायपुरSep 16, 2019 / 07:47 pm

चंदू निर्मलकर

UP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि..

UP जा रही ट्रक में चल रहा था ये अवैध काम, जब पुलिस वालों ने की जांच तो दिखा ऐसा नजारा कि..

रायपुर/जगदलपुर. उत्तरप्रदेश जा रही एक ट्रक में दो बदमाश अवैध काम को अंजाम दे रहे थे। जब पुलिस वालों को इसकी जानकारी हुई तो नेशनल हाइवे में नाकेबंदी कर ट्रक इस बड़े मामले का खुलासा किया (Crime in Jagdalpur)। बताया जा रहा है कि ट्रक में सवार दो आरोपी पुलिस को ही टोपी पहनाने की फिराक में मामले को उलझा रहे थे, जब ट्रक की तलाशी ली तो अंदर का नजारा देख पुलिस वालों के होश (Jagdalpur police) ही उड़ गए।

चल रहा था अवैध काम

दरअसल ओडिशा से निकले ट्रक क्रमांक यूपी 90 टी 7295 को पुलिस ने जगदलपुर के नगरनार पुलिया में नाकेबंदी कर पकड़ लिया। आरोपी ट्रक में 550 किलो का गांजा लेकर उत्तरप्रदेश भागने की फिराक में थे। दो आरोपियों को विरेंद्र गुप्ता (23), राज बहाद्दुर (46) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सुबह नगरनार पुलिया के करीब वाहनों की जांच के दौरान तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़े। पुलिस के मुताबिक दोनों तस्कर उत्तरप्रदेश के हैं और गांजा को ट्रक (यूपी 90 टी 7295) में छिपाकर ले जा रहे थे। जब्त गांजे की कीमत 27 लाख 50 हजार रुपए आंकी गई है। वहीं ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है।

सीएसपी हेमसारग सिदार ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग बड़े वाहन से वाहन ले जाने की फिराक में है। सूचना के बाद नगरनार थाने की टीम नगरनार चौक पहुंची। यहां वाहनों की जांच शुरू की। इसी दौरान यहां एक ट्रक रूकी। जब इसमें बैठे लोगों से पूछताछ की गई तो मामला संदिग्ध लगा। दोनों को उतारकर वाहन की अच्छे से जांच की गई। तो ट्रक से करीब 30 पैकेट बरामद हुए जिसमें गांजा छिपा हुआ था। दोनों ही आरोपियों का थाना लाया गया और एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इन्हें न्यायलय में पेश किया गया जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड में जेल भेज दिया गया है। इस कार्रवाई के थाना का स्टाफ मौजूद था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो