scriptअजब इश्क: एक लड़के ने दूसरे से कहा- तुम मेरे बन जाओ, नहीं हुआ बर्दाश्त तो कर दिए शरीर के तीन टुकड़े और फिर… | Crime in Chhattisgarh: Man brutally killed Sexual relation Unique love | Patrika News

अजब इश्क: एक लड़के ने दूसरे से कहा- तुम मेरे बन जाओ, नहीं हुआ बर्दाश्त तो कर दिए शरीर के तीन टुकड़े और फिर…

locationरायपुरPublished: Oct 23, 2019 02:17:10 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ में एक अजब इश्क का मामला सामने आया है। जहां एक लड़के को दूसरे लड़के से प्यार हो गया। लेकिन…

अजब इश्क: एक लड़के ने दूसरे से कहा- तुम मेरे बन जाओ, नहीं हुआ बर्दाश्त तो कर दिए शरीर के तीन टुकड़े और फिर...

अजब इश्क: एक लड़के ने दूसरे से कहा- तुम मेरे बन जाओ, नहीं हुआ बर्दाश्त तो कर दिए शरीर के तीन टुकड़े और फिर…

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक अजब इश्क का मामला सामने आया है। जहां एक लड़के को दूसरे लड़के से प्यार हो गया। लेकिन दूसरे लड़के को ये बर्दाश्त नहीं हुआ परेशान होणाक उसने शरीर के टुकड़े-टुकड़े कर दिए और फिर..

सीसीटीवी फुटेज, कॉल डिटेल व खासकर लोगों से पूछताछ करने पर पुलिस को अहम सुराग मिला। जिसमें पुलिस को इस बात की जानकारी हुई कि मृतक संदीप सिंह का पतरापाली किरोड़ीमलनगर में रहने वाले शंकर कुमार पासवान जोकि संदीप के ही अंडर में लेबर का काम करता था उसके साथ मिलना-जुलना था। वहीं घटना दिनांक की रात शंकर को पतरापाली क्षेत्र में घूमते देखा गया था। इसके बाद पुलिस ने शंकर को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ किया तो मामले का खुलासा हुआ।

रायगढ़ एसपी, संतोष कुमार सिंह ने बताया आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। उसके अनुसार मृतक उसे करीब एक साल से लैंगिक संबंध बनाने के लिए दबाव बनाता था। जिससे वह तंग आ चुका था। घटना दिनांक को भी संदीप आरोपी के घर जाकर उसे संबंध बनाने के लिए दबाव बनाने लगा, गुस्से में आकर आरोपी ने उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विवेचना की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो