VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले सामने आई खाकी की गुंडागर्दी यह वीडियो देख कर सहम जाएंगे

VIDEO: स्वतंत्रता दिवस से पहले सामने आई खाकी की गुंडागर्दी यह वीडियो देख कर सहम जाएंगे

Deepak Sahu | Publish: Aug, 14 2019 05:35:08 PM (IST) | Updated: Aug, 14 2019 05:52:02 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

9 साल के मासूम से बेरहमी से मार-पीट करते नजर आ रहे है पुलिकर्मी

रायपुर.Crime in Chhattisgarh देश के कई हिस्सों से दिल दहलाने वाले वीडियो सामने आते रहते हैं । जिसमे पुलिस की हैवानियत साफ तौर पर देखी जाती है। लेकिन छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर से आया यह वीडियो आपको चौका देगा। जिसमे तीन पुलिस वाले मिलकर 9 साल के एक मासूम को बूरी तरह से मारते-पीटते नज़र आ रहे है।

रक्षाबंधन से पहले बहन ने दिया गहरा जख्म, खून के आंसू रोए भाई

बता दें की यह पूरा मामला रायपुर के सरोना रेलवे स्टेशन के पास का है। जिसमे 3 पुलिस 3 वालों ने एक मासूम जिसकी उम्र 9 साल बताई जा रही है। जमकर मर पीट करते हुए दिखाई दिए। दरअसल इस बर्बरता को ट्रैन में बैठा एक व्यक्ति अपने फ़ोन से शूट कर रहा था। जिसके बाद यह वीडियो तेजी से सोशल मिडिया पर तैरने लगा। इन पुलिस कर्मियों के खिलाफ प्रदेश भर में नाराजगी साफ तौर पर देखि जा रही थी।

निलंबित किये गए तीनों पुलिसकर्मी

पुलिस की शुरुआती जांच में ही वीडियो की सत्यता सामने आ गई थी। वीडियो में बच्चे की जो पुलिसकर्मी पिटाई कर रहे उनमें कबीर नगर पुलिस थाने में पदस्थ अनिल राजपूत, सरस्वती नगर थाने में पदस्थ मुकेश ठाकुर और आमानाक थाने में पदस्थ कृष्णा राजपूत शामिल है। तीनों को ही निलंबित करने के बाद लाइन से अटैच कर दिया गया है। वही इस मामले की जांच लाइन डीएसपी को सौंपी गई है। वह एक सप्ताह में जांच पूरी कर रिपोर्ट सौंपेंगे। Crime in Chhattisgarh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned