स्कूल गर्ल्स को कमरे में अकेले बुलाकर प्रिंसिपल करता था अश्लील हरकतें, मना करने पर कहता- कर दूंगा फेल और...

स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि वह उनके साथ अश्लील हरकतें करता है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक बार फिर शिक्षा के मंदिर को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। एक स्कूल से ऐसी घटना सामने आई है जिसने सबको स्तब्ध कर दिया है। स्कूल की छात्राओं ने प्रिंसिपल पर आरोप लगाया है कि वह उनके साथ अश्लील हरकतें करता है।

यह मामला बिलासपुर जिले के हिर्री थानांतर्गत ग्राम खजुरी स्थित हाई स्कूल का है। जहां प्रभारी प्राचार्य पिछले 1 साल से आधा दर्जन छात्राओं को प्राचार्य कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकतें और छेडख़ानी करता आ रहा था। छेडख़ानी का जिक्र दूसरों से करने पर प्रभारी प्राचार्य छात्रों को परीक्षा में फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता था। सब्र का बांध टूटने पर छात्राओं ने शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

एक-एक कर बुलाता था कमरे में
हिर्री पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में रहने वाली करीब आधा दर्जन छात्राएं शुक्रवार को परिजनों के साथ थाना पहुंची। छात्राओं ने बताया कि ग्राम कोड़ापुरी निवासी विद्यानंद ग्राम खजुरी स्थित हाई स्कूल का प्रभारी प्राचार्य हैं। पिछले 1 वर्ष से वे सभी छात्राओं को एक-एक कर अपने कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकतें और छेडख़ानी करते आ रहे हैं। प्रभारी प्राचार्य का उन्होंने कई बार विरोध किया था, लेकिन विद्यानंद उन्हें घटना का जिक्र दूसरों से करने पर परीक्षा में फेल करने, प्रायोगिक परीक्षाओं फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता आ रहा था।

पुलिस को दी जानकारी
प्राचार्य की धमकियों से डरकर एक साल तक सभी छात्राएं डरी सहमी रही। प्राचार्य की हरकतें लगातार बढ़ने पर उनके सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। शिकायत पर पुलिस ने प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

पुलिस कर रही जांच
हिर्री थाना प्रभारी, मान सिंह राठिया ने बताया कि स्कूल के प्रभारी प्राचार्य द्वारा छेडख़ानी करने की शिकायत छात्राओं ने की थी, प्राचार्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned