scriptअब महिला भी करने लगी ये अवैध धंधा, बेटा दे रहा था मां का साथ, जब पहुंची पुलिस तो… | Crime in chhattisgarh: Woman arrested with son by rajnandgoan police | Patrika News

अब महिला भी करने लगी ये अवैध धंधा, बेटा दे रहा था मां का साथ, जब पहुंची पुलिस तो…

locationरायपुरPublished: Jul 20, 2019 06:30:01 pm

Crime in chhattisgarh: मुखबीर की सूचना के बाद जब पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की तो मां बेटे को रंगे हाथों दबोच लिया।

Woman arrested

अब महिला भी करने लगी ये अवैध धंधा, बेटा दे रहा था मां का साथ, जब पहुंची पुलिस तो…

रायपुर. शार्टकट तरीके से पैसा कमाने के मामले में पुरूष वर्ग हमेशा आगे रहते हैं। इन तरीकों में अवैध काम भी कर जाते हैं जो कानून के खिलाफ (Crime in chhattisgarh) होते है। लेकिन आपको जानकार (Crime) हैरानी होगी कि अवैध धंधे के इस मामले में पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार (Woman arrested) कर बड़ा खुलासा किया है। उसके इस काम में उसका बेटा (Son arrested) भी साथ दे रहा था। मुखबीर की सूचना के बाद जब पुलिस (Rajnandgaon police) ने छापेमार कार्रवाई की तो मां बेटे को रंगे हाथों दबोच लिया।

Read Also: महिला सब इंस्पेक्टर ने थाने में किया ये बड़ा कांड, मचे हड़कंप के बाद IG ने तत्काल किया निलंबित

Woman arrested

पुलिस 40 पेटी अवैध शराब को घर व दोनों वाहन से जब्त कर अपने कब्जे में लिया। पुलिस मौके से केरेगांव निवासी आरोपी 50 वर्षीय सुलोचना लेंझारे पति गणपत को मौके से गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के आने की भनक लगते ही आरोपी सुलोचना के पुत्री सरोज लेंझारे और एक कार का चालक मौके से फरार हो गए। पुलिस मामला दर्ज कर विवेचना में जुटी है।

..और भी है Chhattisgarh CRIME से जुड़ी ढेरों खबरें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो