scriptखेत में मिली युवक की चार दिन पुरानी लाश, फैली सनसनी, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस | Crime in Raipur: 4 Day old young man dead body found | Patrika News

खेत में मिली युवक की चार दिन पुरानी लाश, फैली सनसनी, हत्या-आत्महत्या में उलझी पुलिस

locationरायपुरPublished: Dec 14, 2019 02:17:58 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की लाश मिली है। इलाके में लाश मिलने से सनसनी फैल गई।

Dead body

प्रतीकात्मक

रायपुर. Crime in Raipur: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक युवक की लाश मिली है। इलाके में लाश मिलने से सनसनी फैल गई। इलाके के लोगों ने शव को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।
सूचना मिलते ही पुलिस महकमे के आला अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है कि लाश तीन से चार दिन पुरानी है।

दरअसल, मामला माना थाना क्षेत्र के ग्राम बरौदा का है। ग्रामीण एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि माना थाना क्षेत्र के ग्राम बरौदा के एक खेत में युवक लाश मिली है। गांव के लोगों ने शव देखने के बाद पुलिस को सूचना दी।
खबर मिलते ही मौके पहुंची छानबीन में जुट गई है। हालांकि पुलिस युवक की हत्या या आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला कि लाश तीन से चार दिन पुरानी है।
पुलिस ने शव को जब्त का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक के संबंध में पतासाजी की जा रही है, लेकिन अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो