script4 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गया 63 साल का बुजुर्ग, जब चीख सुनकर पहुंची महिला तो… | Crime in Raipur: 63 year old man rape with 4 year child girl | Patrika News

4 साल की मासूम बच्ची को चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गया 63 साल का बुजुर्ग, जब चीख सुनकर पहुंची महिला तो…

locationरायपुरPublished: Oct 14, 2019 04:40:11 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

छत्तीसगढ़ में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक 63 साल के बुजुर्ग ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमे एक 63 साल के बुजुर्ग ने 4 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। जब बच्ची की आवाज सुनकर महिलाएं पहुंची तो…

यह घटना राजधानी रायपुर के मंदिरहसौद इलाके का है। जहां एक बुजुर्ग ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर हिरासत में ले लिया है। पुलिस के मुताबिक ग्राम धमनी निवासी 4 साल की मासूम शनिवार की दोपहर 2 बजे घर के पास खेल रही थी। पड़ोस में रहने वाला 63 साल का बुजुर्ग कृष्णा चंद्राकर बच्ची पर बुरी नजर रखता था।

उसने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने पास बुलाया और सुनसान जगह पर ले जाकर उससे दुरहकरम किया। जब बच्ची तेज आवाज में रोने लगी, तो आरोपी ने उसे छोड़ दिया। बच्ची रोते बिखलते घर पहुंची। इसके बाद परिजनों को इसकी जानकारी हुई। रविवार को परिजनों ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो