80 साल की वृद्धा ने केरोसीन डालकर खुद को लगाई आग, बीमारी से परेशान होकर की आत्महत्या

बीमारी से परेशान 80 वर्षीय वृद्धा ने मंगलवार की दोपहर टैगोर नगर इलाके आग लगाकर आत्महत्या कर ली।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 18 Mar 2020, 10:49 AM IST

रायपुर. बीमारी से परेशान 80 वर्षीय वृद्धा ने मंगलवार की दोपहर टैगोर नगर इलाके आग लगाकर आत्महत्या कर ली। आगजनी की घटना को अंजाम देने के लिए महिला ने केरोसिन घर से बाहर निकलकर छिड़का और फिर माचिस जला ली।

आगजनी की वजह से वृद्धा का शरीर और व्हीलचेयर बुरी तरह से जल गया। जब तक राहगीर कुछ समझ पाते उसने दम तोड़ दिया। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले में मर्ग कायम करके जांच शुरू कर दी है। वृद्धा का नाम पुलिस अधिकारियों द्वारा महेन्द्रदीप कौर बताया जा रहा है।


कोतवाली थाना प्रभारी के अनुसार मंगलवार की दोपहर १ बजे घटना होने की सूचना मिली थी। परिजनों ने पुलिस को बताया कि वर्षो पहले कमर में महिला के चोट लग गई थी। डॉक्टर उसका इलाज कर रहे थे। शरीर स्वस्थ्य नहीं होने से वृद्धा परेशान रहती थी।

जवान ने की आत्महत्या
माना स्थित चौथी बटालियन स्थित नई जमीन इलाके में एक आरक्षक ट्रेडमेन ने घर मे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। आरक्षक की उम्र 25-26 साल बताई जा रही है। पुलिस अधिकारियों का कहना है जवान की आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है। माना पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरक्षक मुंगेली जिले का निवासी विनय भास्कर सफाई कर्मी के पद पर पदस्थ था।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned