ABVP के पूर्व अध्यक्ष ने घर में घुसकर NSUI कार्यकर्ता को पीटा, मां को भी नहीं छोड़ा, दहशत में परिवार

ABVP के पूर्व अध्यक्ष ने घर में घुसकर NSUI कार्यकर्ता को पीटा, मां को भी नहीं छोड़ा, दहशत में परिवार

Chandu Nirmalkar | Updated: 21 Jul 2019, 09:30:47 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Raipur: शिकायत के बाद (NSUI) पुरानी बस्ती (ABVP) पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ अपराध (Crime)दर्ज कर विवेचना में लिया है।

रायपुर. अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) के पूर्व यूनिवर्सिटी अध्यक्ष ने अपने साथियों के साथ मिलकर पुरानी बस्ती में जमकर गुंडागर्दी की है। एक एनएसयूआई कार्यकर्ता को उसके घर में घुसकर जमकर पिटाई कर दिया। शिकायत के बाद (NSUI) पुरानी बस्ती (ABVP) पुलिस (Police) ने आरोपियों के खिलाफ अपराध (Crime)दर्ज कर विवेचना में लिया है।

अपने साथियों के साथ लाठी-डंडा लेकर पहुंचा
पुलिस के मुताबिक पुरानी बस्ती निवासी हिमांशु शर्मा के घर रात करीब 2 बजे रविवि के पूर्व अध्यक्ष प्रखर मिश्रा अपने साथियों के साथ लाठी-डंडा लेकर पहुंचा। हिमांशु को घर से बुलाकर जमकर पिटाई की। बीच-बचाव करने उसकी मां नंदनी पहुंचीं, तो आरोपियों ने उनसे भी मारपीट की। इसके बाद आरोपी भाग निकले। इससे पूरा परिवार दहशत में है।

कई थानों में दर्ज है मारपीट के मामले
बताया जाता है कि प्रखर रात में हिमांशु को उसकी बहन से संबंध रखने से मना कर रहा था। इसी बात को लेकर आरोपी नाराज था और अपने साथियों को लेकर मारपीट करने पहुंचा था। हिमांशु को भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई) कार्यकर्ता बताया जा रहा है। उल्लेखनीय है कि प्रखर और उसके साथियों के खिलाफ अलग-अलग थाने में गुंडागर्दी और मारपीट करने की कई शिकायतें हैं, लेकिन पुलिस उसके खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं करती। इसके चलते आरोपियों के हौसले बुलंद हैं।

...और भी है ऐसे ढेरों खबरें

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned