आशिक ने मना किया फिर भी नर्स करती थी Boyfriend से बात, विवाद बढ़ा तो कर दी हत्या

आशिक ने मना किया फिर भी नर्स करती थी Boyfriend से बात, विवाद बढ़ा तो कर दी हत्या

Chandu Nirmalkar | Updated: 11 Jul 2019, 09:33:14 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in raipur : आरोपी ने पर पुलिसकर्मियों (Raipur nurse murder case) ने धारा 302 के तहत कार्रवाई की है।

रायपुर. कोटा पानी टंकी के पास स्थित आवास पर नर्स रोमिन भुआर्य की हत्या (Crime in raipur) करने वाले आरोपी को सरस्वती नगर पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी का नाम विवेचना अधिकारियों ने बालोद निवासी शिव कुमार केसरिया (Raipur Nurse murder case) बताया है। आरोपी ने नर्स की हत्या इसलिए की थी, क्योंकि नर्स अपने एक दोस्त से आरोपी के मना करने के बाद भी फोन पर बात करती थी। आरोपी ने पर पुलिसकर्मियों ने धारा 302 के तहत कार्रवाई की है।

 

मंगलवार की दोपहर सरस्वती नगर थानाक्षेत्र स्थित कोटा पानी टंकी के पास हाउस नंबर 122 में नर्स रोमिन भुआर्य का शव मिला था। पुलिस ने मकान मालिक की सूचना पर पहुंचकर जब घर की तलाशी ली तो किचन के पास नर्स रोमिन भुआर्य मृत अवस्था में पड़ी मिली। मृतिका के सर से खून निकल रहा था और उसमें कीड़े पड़ चुके थे। पुलिस ने मामलें में हत्या की आशंका जताते हुए जांच शुरू की और 48 घंटे के अंदर टेक्निकल इनपुट के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया। आरोपी को गुरूवार की शाम न्यायालय में पुलिसकर्मियों ने पेश किया। न्यायधीश के निर्देश पर आरोपी को जेल दाखिल करवा दिया है।


5 जुलाई को आरोपी ने की थी हत्या

पुलिस की पूछताछ में आरोपी शिव कुमार ने बताया कि उसका और रोमिन का 7 वर्षो से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रोमिन जब सुयश हॉस्पिटल में काम करने आई तो वहां एक युवक से उसकी दोस्ती हो गई। रोमन और युवक की दोस्त आरोपी शिव को अच्छी नहीं लगती थी, इस बात को लेकर उनका कई बार विवाद हुआ। 5 जुलाई को शिव कुमार, नर्स रोमिन से मिलने उसके कोटा स्थित घर में पहुंचा तब भी नर्स अपने दोस्त से फोन पर बात कर रही थी। इसी बात को लेकर दोनो का फिर विवाद हुआ तो आरोपी ने गुस्से में आकर नर्स का गला दबा दिया, और शव किचन के पास रखकर वहां से फरार हो गया।

 

 

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

ताज़ातरीन ख़बरों तथा LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Crime in raipur - इन खबरों को जरूर पढ़ें

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned