scriptशादी तय होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से हमला, गर्लफ्रेंड की फोटो रिश्तेदारों को भी भेज दी | Crime in Raipur: boyfriend stabs gf and sends photo to relatives | Patrika News

शादी तय होने से नाराज प्रेमी ने प्रेमिका पर किया चाकू से हमला, गर्लफ्रेंड की फोटो रिश्तेदारों को भी भेज दी

locationरायपुरPublished: May 29, 2020 10:27:40 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मंदिर हसौद इलाके में घूमने गई युवती को चाकू मारने वाले उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ टिकरापारा पुलिस ने भी एक अपराध दर्ज किया है।

crime_news.jpg

crime

रायपुर. मंदिर हसौद इलाके में घूमने गई युवती को चाकू मारने वाले उसके बॉयफ्रेंड के खिलाफ टिकरापारा पुलिस ने भी एक अपराध दर्ज किया है। आरोपी पीड़ित युवती को उसका फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देता था। इस मामले में टिकरापारा पुलिस ने अपराध दर्ज किया है। इससे पहले मंदिर हसौद थाने में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया था।

पुलिस के मुताबिक 29 वर्षीय युवती टिकरापारा इलाके में रहती है। एक निजी अस्पताल में नर्स का काम करती है। उूक के जरिए उसकी दोस्ती सुक्रीत दास से हो गई। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग स्थापित हो गया और दोनों साथ में घूमने-फिरबने जाते थे। इस दौरान सुक्रीत ने युवती के साथ अपनी खींच ली और फोटो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। साथ ही कुछ फोटो भी रिश्तेदारों को भी भेज दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ धारा 506, 509 ख के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो