scriptसरकारी स्कूल के बाथरूम में पुलिसकर्मी की मिली लाश, छह महीने से था फरार | Crime in Raipur: Chhattisgarh Cop dead body found in School bathroom | Patrika News

सरकारी स्कूल के बाथरूम में पुलिसकर्मी की मिली लाश, छह महीने से था फरार

locationरायपुरPublished: Sep 23, 2019 01:41:53 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

रायपुर के एक सरकारी स्कूल में पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

dead bpdy

murdered dead body

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक सरकारी स्कूल में पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (suicide in raipur) कर ली। स्कूल में पुलिसकर्मी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही खमारडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

दुष्कर्म का आरोपी हुआ ठगी का शिकार, पीड़िता से समझौता कराने के नाम पर ठगे 80 हजार

दरअसल, यह घटना रायपुर के खमारडीह स्थित एक शासकीय स्कूल की है। स्कूल के बाथरूम में सोमवार सुबह पुलिसकर्मी की लाश मिली। प्राथमिक जांच के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा।

मालिक ने खुद के ट्रक के बारे में पूछा तो ट्रांसपोटर ने दिया एेसा जवाब, उड़ गए होश

जांच में पता चला कि पुलिसकर्मी विपिन रिग्रे कोतवाली पुलिस थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था। बताया जा रहा है आरक्षक को शराब पीने की आदत थी। पिछले छह महीने से आरक्षक ड्यूटी से फरार था। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आरक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो