सरकारी स्कूल के बाथरूम में पुलिसकर्मी की मिली लाश, छह महीने से था फरार

सरकारी स्कूल के बाथरूम में पुलिसकर्मी की मिली लाश, छह महीने से था फरार
पंद्रह घंटे बाद पानी से निकाला कारोबारी का शव, प्रॉपर्टी को लेकर भाइयों से था विवाद

Ashish Gupta | Updated: 23 Sep 2019, 01:41:53 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

रायपुर के एक सरकारी स्कूल में पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक सरकारी स्कूल में पुलिस कर्मी की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी (suicide in raipur) कर ली। स्कूल में पुलिसकर्मी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। खबर मिलते ही खमारडीह थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

दुष्कर्म का आरोपी हुआ ठगी का शिकार, पीड़िता से समझौता कराने के नाम पर ठगे 80 हजार

दरअसल, यह घटना रायपुर के खमारडीह स्थित एक शासकीय स्कूल की है। स्कूल के बाथरूम में सोमवार सुबह पुलिसकर्मी की लाश मिली। प्राथमिक जांच के आधार पर आशंका जताई जा रही है कि पुलिसकर्मी ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही यह पता चल पाएगा।

मालिक ने खुद के ट्रक के बारे में पूछा तो ट्रांसपोटर ने दिया एेसा जवाब, उड़ गए होश

जांच में पता चला कि पुलिसकर्मी विपिन रिग्रे कोतवाली पुलिस थाना में आरक्षक के पद पर पदस्थ था। बताया जा रहा है आरक्षक को शराब पीने की आदत थी। पिछले छह महीने से आरक्षक ड्यूटी से फरार था। हालांकि आत्महत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने आरक्षक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और छानबीन शुरू कर दी है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned