BF बर्दाश्त नहीं कर पाया, GF के मोबाइल में भेजा 100 अश्लील Video, जब घरवालों ने देखा ये सब तो..

BF बर्दाश्त नहीं कर पाया, GF के मोबाइल में भेजा 100 अश्लील Video, जब घरवालों ने देखा ये सब तो..

Crime in Raipur: ..और कुछ दिन बाद यह मुलाकात प्यार में बदल गया। दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार (Love crime) करने लगे (Chhattisgarh police)

रायपुर. छत्तीसगढ़ पुलिस ने दिल्ली के एक सिरफिरे लड़के (Delhi Boyfriend) के खिलाफ मामला दर्ज किया (Crime in Raipur) है। बताया जा रहा है आरोपी शख्स रायपुर में रहने वाली लड़की के मोबाइल पर हर दिन अश्लील वीडियो (Ashlil Video) भेजता था। लड़की के (Love crime) मना करने के बाद भी जब अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस मामले (Crime in chhattisgarh) की जांच कर रही है।

CG News

लड़की गई थी दिल्ली और..
दरअसल, यह मामला रायपुर के गोलबाजार थाने का है। रायपुर की रहने वाली लड़की दिल्ली में रहकर पढ़ाई कर रही थी। इस दौरान लड़की की दिल्ली के एक लड़के से पहचान हुई। दोनों एक-दूसरे से लगातार मिलने लगे। और कुछ दिन बाद यह मुलाकात प्यार में बदल गया। दोनों एक-दूसरे को बेइंतहा प्यार (Love crime) करने लगे।

लड़के के घरवाले हो गए लेकिन..
इसी बीच दोनों ने शादी का मन बनाया। लड़के ने लड़की से प्रेम संबंधों की बात अपने घरवालों को बताई और उसी से शादी की बात कही। लड़के के जिद को देखते हुए उसके घरवाले तैयार हो गए और शादी का प्रस्ताव लेकर लड़की के घर पहुंचे।

जब लड़की ने शादी से किया इनकार तो..
लेकिन लड़की के घरवालों ने शादी से ऐतराज जताया और प्रस्ताव को ठुकराते हुए रिश्ता जोडऩे से साफ इनकार कर दिया। शादी का प्रस्ताव ठुकराए जाने से लड़की के प्यार में पागल लड़का भड़क उठा। इसके बाद लड़के ने लड़की को सबक सिखाने का मन बनाया। और लड़की के मोबाइल रोज अश्लील वीडियो भेजने लगा।

तंग आकर लड़की ने घरवालों को बताई ये बात..
पहले तो लड़के के इस हरकत को लड़की ने नजरअंदाज किया, लेकिन इसके बाद भी अश्लील वीडियो भेजने का सिलसिला लगातार जारी रहा। लड़के की इस गंदी हरकत से तंग आकर यह बात घरवालों को बताईऔर कहा, पिछले कई दिनों से मुझे सैकड़ों अश्लील वीडियो भेजकर परेशान कर रहा है। इसके बाद लड़की ने थाने में शिकायत की। पुलिस ने लड़की की शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।(Love crime in chhattisgarh)

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned