scriptमहिला डॉक्टर ने कारोबारी को फंसाया प्यार में, फिर अश्लील वीडियो दिखाकर रखी शर्त, सदमे से बाहर आ पाता उससे पहले ही… | Crime in Raipur: Doctor Blackmail Businessman for obscene video | Patrika News

महिला डॉक्टर ने कारोबारी को फंसाया प्यार में, फिर अश्लील वीडियो दिखाकर रखी शर्त, सदमे से बाहर आ पाता उससे पहले ही…

locationरायपुरPublished: Sep 28, 2019 01:12:29 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

महिला डॉक्टर ने कारोबारी को झूठे प्यार में फंसाकर करोड़ों की ब्लैकमेलिंग की है

महिला डॉक्टर ने कारोबारी को फंसाया प्यार में, फिर अश्लील वीडियो दिखाकर रखी शर्त, सदमे से बाहर आ पाता उससे पहले ही...

महिला डॉक्टर ने कारोबारी को फंसाया प्यार में, फिर अश्लील वीडियो दिखाकर रखी शर्त, सदमे से बाहर आ पाता उससे पहले ही…

रायपुर. छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक महिला डॉक्टर ने फिल्म हेट स्टोरी की तर्ज पर एक शादीशुदा कारोबारी से सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती की। इसके बाद अपने झूठे प्यार में फंसाया और फिर शारीरिक संबंध बनाते हुए एमएमएस बनाकर ब्लैकमेल करने लगी। पैसा नहीं देने पर एमएमएस वायरल करने और बदनाम करने की धमकी देकर युवती कारोबारी से सवा करोड़ रुपए से अधिक की वसूली कर चुकी है। कुछ दिन पहले 50 लाख रुपए और देने की मांग करने लगी।

इससे तंग आकर कारोबारी ने पंडरी थाने में शिकायत की। पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया है। साजिश में शामिल उसके बॉयफ्रेंड व अन्य के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। उसकी तलाश की जा रही है। मामले का खुलासा करते हुए एएसपी शहर प्रफुल्ल ठाकुर ने बताया कि मोवा निवासी सेनेटरी कारोबारी चेतन शाह की वर्ष 2012 में मनेंद्रगढ़ निवासी डेंटल स्टूडेंट्स प्रीति तिवारी से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हुई।

दोनों के बीच लंबी चैटिंग होने लगी। उस समय प्रीति बिलासपुर में डेंटल की पढ़ाई कर रही थी। इसके बाद दोनों का मिलना-जुलना शुरू हो गया। इस दौरान कारोबारी के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए प्रीति ने अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वह कारोबारी से अपनी जरूरतों की पूर्ति के लिए पैसों की मांग करती थी। शुरूआत में कारोबारी उसकी मदद किया करता था। बाद में प्रीति की डिमांड बढ़ती चली गई।

इससे कारोबारी ने इनकार कर दिया। इसके बाद प्रीति ने अश्लील वीडियो उसके परिवार व समाज के बीच वॉयरल करने की धमकी दी। कारोबारी शादीशुदा था। आरोपी युवती की धमकी से वह डर गया और उसकी मांग की पूर्ति करने लगा। प्रीति कभी मकान का किराया, ज्वैलरी, कार व अन्य सुविधाओं के लिए उससे पैसों की मांग करती थी। इस तरह आरोपी युवती वर्ष 2012 से अब तक कारोबारी से नगदी, ज्वैलरी, कार व अन्य विलासिता के सामान सहित कुल 1 करोड़ 38 लाख 51 हजार रुपए वसूल चुकी है। प्रीति ने डेंटल की पढ़ाई पूरी कर ली है, लेकिन इंटर्नशिप नहीं किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो