बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने स्कूली छात्रा से किया बलात्कार, गर्भवती होने पर खुली पोल

इलाज कराने पहुंची स्कूली छात्रा को डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर बलात्कार किया।

By: Bhawna Chaudhary

Published: 19 Mar 2020, 12:18 PM IST

रायपुर. वैसे तो डॉक्टर को भगवान का दूसरा रूप कहा जाता है, लेकिन जब वही डॉक्टर ही शैतान बनकर अपने मरीज के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर जाए तो उस पर से लोग कैसे विश्वास करें।ऐसा ही मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी सामने आया है। जहां इलाज कराने पहुंची स्कूली छात्रा को डॉक्टर ने बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर बलात्कार किया।

जानिए पूरा मामला
मिली जानकारी के अनुसार आरंग की रहने वाली एक स्कूली छात्रा दो महीने पहले स्कूल जा रही थी। इसी दौरान अचानक रास्ते उसकी तबियत खराब। बाद उसे आनन-फानन में आरंग के ही श्याम बाजार में स्थित झोलाछाप डॉक्टर मन्नूलाल तारक के तारक क्लीनिक में ले जाया गया। जहां आरोपी डॉक्टर ने इलाज के बहाने उसे बेहोशी का इंजेक्शन लगा दिया। जिसके कुछ ही देर बाद छात्रा बेहोश हो गई। लगभग आधे घंटे बाद जब उसे होश आया तो उसे अपने शरीर में कुछ अजीब सा महसूस हुआ। लेकिन आरोपी डॉक्टर ने उसे खराब तबीयत का हवाला देकर घर रवाना भेज दिया।

बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर डॉक्टर ने स्कूली छात्रा से किया बलात्कार, गर्भवती होने पर खुली पोल

बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर किया बलात्कार
15 मार्च को जब छात्रा फिर अपनी मां के साथ आरोपी डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची तो आरोपी ने उसे प्रेग्नेंट बता दिया। साथ ही लोक लाज का हवाला देकर छात्रा का गर्भ गिराने की सलाह देते हुए इस काम के लिए उसे रायपुर के एक क्लीनिक का पता बताया। 16 मार्च को छात्रा अपनी मां के साथ जब आरोपी डॉक्टर के बताए क्लीनिक में गई तो उसे वहां एक टेबलेट दिया गया और दो दिन बाद आकर इंजेक्शन लगवाने कहा गया। आरंग वापस आकर जब छात्रा की मां ने एक निजी क्लीनिक में उसकी सोनोग्राफी करवाई तो उसे दो महीने का गर्भ बताया गया। इसके बाद आरोपी डॉक्टर की करतूत का खुलासा हुआ।

आरोपी गिरफ्तार
परिजनों ने 17 मार्च को छात्रा को लेकर आरंग थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई । जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned