scriptCrime in Raipur: गारंटी पेपर बदलकर धोखाधड़ी, बैंक मैनेजर सहित दो के खिलाफ अपराध दर्ज | Crime in Raipur: FIR registered against two including bank manager | Patrika News

Crime in Raipur: गारंटी पेपर बदलकर धोखाधड़ी, बैंक मैनेजर सहित दो के खिलाफ अपराध दर्ज

locationरायपुरPublished: Oct 24, 2021 11:25:34 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

Crime in Raipur: दूसरे के गारंटी वाले पेपर में दूसरे को लोन दे दिया गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने तत्कालीन बैंक मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है।

FRAUD : दो कंपनियों के संचालक बारोट बंधु फरार, कई निवेशकों के करोड़ों रुपए फंसे

FRAUD : दो कंपनियों के संचालक बारोट बंधु फरार, कई निवेशकों के करोड़ों रुपए फंसे

रायपुर. Crime in Raipur: दूसरे के गारंटी वाले पेपर में दूसरे को लोन दे दिया गया। इसकी शिकायत पर पुलिस ने तत्कालीन बैंक मैनेजर और एक अन्य कर्मचारी के खिलाफ अमानत में खयानत का मामला दर्ज किया है।
पुलिस के मुताबिक सरोना निवासी वैभव शुक्ला एचआर ग्रेंड संस एंड कंपनी के नाम से कारोबार करते हैं। उनका हिंदुस्तान लीवर के साथ अनुबंध हुआ था। इसके लिए 35 लाख का बैंक गारंटी पेपर बनाकर केनरा बैंक में जमा किया था। इसमें परिवर्तन करके बैंक प्रबंधन ने हिंदुस्तान लीवर के पक्ष में कर दिया। इसकी जानकारी होने पर वैभव ने बैंक प्रबंधन में शिकायत की, लेकिन इसकी कोई सुनवाई नहीं हुई।
इसकी शिकायत पर मौदहापारा पुलिस ने मामले की जांच की। जांच के दौरान बैंक के तत्कालीन बैंक मैनेजर संजय कुमार और बैंक अधिकारी शैलेष परमार की भूमिका संदेहास्पद मिली। इसकी जांच की गई इसमें दोनों अधिकारियों द्वारा फर्जी बैंक गारंटी बनाना पाया गया। पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 406 और 34 के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना में लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो