scriptतलाक देने से कर दिया इनकार तो पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर भेज दिया रिश्तेदारों को, पति गिरफ्तार | Crime in Raipur: Husband viral wife obscene video | Patrika News

तलाक देने से कर दिया इनकार तो पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर भेज दिया रिश्तेदारों को, पति गिरफ्तार

locationरायपुरPublished: Jan 18, 2020 10:55:52 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

अपनी ही पत्नी से संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाकर उनके रिश्तेदारों को भेजने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायपुर. अपनी ही पत्नी से संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाकर उनके रिश्तेदारों को भेजने वाले पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। आरोपी अश्लील वीडियो सार्वजनिक करने के नाम पर तलाक के लिए पत्नी पर दबाव बना रहा था। आरोपी शेयर मार्केट और जमीन कारोबार से जुड़ा है। यह मामला छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का है।

पुलिस के मुताबिक गोलबाजार इलाके में रहने वाली युवती का साल 2007 में नागपुर के नीरज गुप्ता से विवाह हुआ था। कुछ समय बाद नीरज कांकेर में शिफ्ट हो गया और शेयर मार्केट और जमीन से जुड़ा है। पिछले कुछ महीने से नीरज का अपनी पत्नी से लगातार विवाद हो रहा था। नीरज अपनी पर तलाक देने के लिए दबाव बना रहा था।

इस दौरान उसने अपनी पत्नी से शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो और फोटो बना कर रख लिया था। विवाद बढ़ने पर नीरज नवंबर 2019 में अपनी पत्नी को रायपुर में उसके परिजनों के पास छोड़ दिया। इसके बाद तलाक लेने के लिए लगातार दवाब बनाने लगा। पत्नी इनकार करने लगी , तो नीरज ने उसका अश्लील वीडियो और फोटो उनके रिश्तेदारों को व्हाट्सएप पर भेजन शुरू कर दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो