रिटायर्ड मिलीट्री मैन को आया इतना गुस्सा, महिला की कार पर चला दी गोली, लोगों में मची भगदड़

रिटायर्ड मिलीट्री मैन को आया इतना गुस्सा, महिला की कार पर चला दी गोली, लोगों में मची भगदड़
रिटायर्ड मिलीट्री मैन को आया इतना गुस्सा, महिला के कार पर चला दी गोली, लोगो में मचा भगदड़

Chandu Nirmalkar | Updated: 17 Sep 2019, 04:05:04 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in raipur: लोगों ने देखा कि कॉलोनी में ही रहने वाले 73 साल के एक्स मिलीट्री मैन (Retired Indian Militry man) ने गोली चलाकर महिला की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया

रायपुर. राजधानी के शंकर नगर के एक कॉलोनी में उस वक्त भगदड़ मच गया जब दोपहर 1.30 बजे दनादन गोली चलने की आवाज सुनाई दी (Crime in chhattisgarh)। दौड़कर बाहर निकले लोगों ने देखा कि कॉलोनी में ही रहने वाले 73 साल के एक्स मिलीट्री मैन (Retired Indian Militry man) ने गोली चलाकर महिला की कार को क्षतिग्रस्त कर (Car parking) दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर (Raipur Police) लिया।

कार पार्किंग को लेकर हुआ था विवाद, फिर चला दी गोली..

मिली जानकारी के अनुसार शंकर नगर के एक कॉलोनी में इंडियन आर्मी से रिटायर्ड अरुण बाजपेयी ने अपनी राइफल से गोली चलाकर एक महिला की कार को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस ने बताया कि आज सुबह आरोपी रिटायर्ड आर्मी मैन अरुण बाजपेयी की कुसुम जाजू पति भगोती प्रसाद जाजू के साथ कार पार्किंग को लेकर विवाद हुआ था। उनका कहना था कि गली में कार पार्किंग करने से लोगों को आने-जाने में तकलीफ हो रही है। अच्छा खासा विवाद होने के बाद दोपहर में 1.30 बजे गोली चलाकर कार को क्षतिग्रस्त कर दिया।

वारदात के बाद कॉलोनी में भगदड़ की स्थिति पैदा हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सिविल लाइन पुलिस ने स्थिति को काबू किया। बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुनकर जब लोग घर से बाहर निकले तब पता कि 73 साल के बुजुर्ग गोली चलाकर अंदर जा रहे हैं। इसके बाद थाने में इसकी सूचना दी गई। पूछताछ के बाद आरोपी अरुण बाजपेयी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके रायफल को जब्त कर लिया है।

पुलिस ने दर्ज किया मामला


सिविल लाइन थाना प्रभारी सुशांत बनर्जी ने घटना की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि इंडियन आर्मी से रिटायर्ड होने के बाद आरोपी अरुण बाजपेयी अभी किसी प्राइवेट कंपनी में शार्ट सर्विस कमीशन का जॉब में हैं। पुलिस ने उसके खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned