पूर्व IAS ओपी चौधरी के बंगले से लैपटॉप, मिठाई का डिब्बा और बिस्कुट की चोरी, 4 दिन से पुलिस परेशान

Crime in raipur: स्वयं थानेदार रोज आठ-दस संदेहियों को बुलाकर पूछताछ कर रहे हैं। चोरी करने वाले को पकड़ नहीं आ पाए हैं।

रायपुर. भाजपा नेता (BJP Leader) और रायपुर के पूर्व कलेक्टर (Former IAS OP Chaudhary) के बंगले से चोरी हुए लैपटॉप, मिठाई का डिब्बा और बिस्कुट की तलाश में पुलिस का पसीना छूट रहा है। पिछले चार दिन से आधा दर्जन पुलिस वाले इसकी तलाश में (Crime in raipur) लगे हुए हैं। पूरा मोहल्ला और कॉलोनी खंगाल डाले हैं, लेकिन चोर का पता नहीं चल पाया है। स्वयं थानेदार रोज आठ-दस संदेहियों को बुलाकर पूछताछ (Chhattisgarh police) कर रहे हैं। चोरी करने वाले को पकड़ नहीं आ पाए हैं।

रायपुर के पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी अपनी पत्नी रेलवे अधिकारी अदिती पटेल के साथ डब्ल्यूआरएस कॉलोनी में स्थित बंगले पर रहते हैं। 30 अगस्त को वे बाहर थे। रविवार-सोमवार की रात अज्ञात चोर ने बंगले में धावा बोला और खिड़की की जाली तोड़कर भीतर प्रवेश किया।

इसके बाद लैपटॉप और मिठाई का डिब्बा व बिस्कुट का पैकेट लेकर फरार हो गया। इसकी शिकायत खमतराई थाने में दर्ज कराई गई थी। चोरी करने वालों को पुलिस अब तक ढूंढ नहीं पाई है। टीआई रमाकांत साहू स्वयं मामले की जांच कर रहे हैं, लेकिन शातिर चोर को ढूंढ नहीं पाए हैं। चोरी गया लैपटॉप रेलवे अधिकारी अदिती की हैं।

पड़ोसी का चादर, सलवार सूट भी ले गए

आमतौर पर चोर नकद राशि, जेवर या इलेक्ट्रानिक्स सामान ले जाते हैं, लेकिन पूर्व कलेक्टर के घर चोरी करने वाला कुछ अजीब है। वह लैपटॅाप के साथ मिठाई, बिस्कुट भी चुराकर ले गया। इसी तरह उसने बगल वाले बंगले में भी चोरी की थी। वहां से पलंग पर बिछे तीन चादर और एक लेडिज सूट चोरी करके ले गया था।

चोरी करने वाले की तलाश की जा रही है। रोज पुलिस की टीम आरोपियों की तलाश करने आसपास के इलाके में जा रही है। आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।
-रमाकांत साहू, टीआई खमतराई, रायपुर

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned