रॉंग नंबर से बातें बढ़ी प्यार में, रात में गर्लफ्रेंड और उसकी मासूम बच्ची को ले गया घुमाने, फिर प्रेमी ने दिया दर्दनाक घटना को अंजाम

राजधानी रायपुर के माना थानांतर्गत ग्राम नकटी में मिली एक महिला और उसकी बच्ची की अधजली लाश का 12 घंटे के भीतर पुलिस ने पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

रायपुर. छत्तीसगढ़ में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, एक युवक को रॉंग नंबर से आए फोन में बात कर रही महिला की बात इतनी अच्छी लगी की उससे रोज बात करता था। इससे दोनों को प्यार हो गया।फिर जो हुआ...

दरअसल, राजधानी रायपुर के माना थानांतर्गत ग्राम नकटी में मिली एक महिला और उसकी बच्ची की अधजली लाश का 12 घंटे के भीतर पुलिस ने पर्दाफाश कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने शादी का दबाव बनाने पर महिला और बच्ची की हत्या कर शव को जला दिया।

रॉंग नंबर से बातें बढ़ी प्यार में, रात में गर्लफ्रेंड और उसकी मासूम बच्ची को ले गया घुमाने, फिर प्रेमी ने दिया दर्दनाक घटना को अंजाम

पुलिस ने आरोपी से मृतका का मोबाइल , घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं पहने हुए कपडे जब्त कर लिया है। विगत 2 साल पहले आरोपी और महिला की दोस्ती रॉंग निम्बर से हुई थी। भाटापारा निवासी निशा साहू विगत 4 सालों से पति भरत साहू से अलग रह रही थी। मूलतः वह बलौदाबाजार की रहने वाली थी।भाटापारा के रहने वाले आरोपी वेदप्रकाश साहू की निशा से मोबाइल पर गलती से बातचीत शुरू हुई थी। धीरे-धुरे यह सिलसिला आगे बढ़ते हुए प्रेम-प्रसंग तक पहुंच गया। आरोपी वेदप्रकाश ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन की शादी तय हो गई थी। निशा बहन की शादी से पहले अपनी शादी के लिए दबाव बना रही थी , जिससे परेशान हिकोकार उसने घटना को अंजाम दिया।

पहले बच्ची फिर मां उतारा मौत के घाट
आरोपी ने बताया कि 1 दिसंबर को घूमने के बहाने निशा को रायपुर बुलाया। रत ने निशा और उसकी बच्ची को ग्राम नकटी धरमपुरा मार्ग पुराना राइस मिल के पास पहुंचा। वहां पर पहले से लुक लोगों के होने की वजह से लौट आया। देर रात फिर वह दोनों को लेकर पहुंचा। वहां ईंट से बच्ची के सर पर वार किया तो निशा बीचबचाव करते हुए हाथापाई करने लगी। उसने निशा पर ईंट से वार कर घायल कर दिया और फिर दोनों का गला दबाकर मार डाला। साक्ष्य छुपाने गाड़ी से पेट्रोल निकाल दोनों पर छिड़ककर आग लगा दी। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाटापारा चला गया।

रॉंग नंबर से बातें बढ़ी प्यार में, रात में गर्लफ्रेंड और उसकी मासूम बच्ची को ले गया घुमाने, फिर प्रेमी ने दिया दर्दनाक घटना को अंजाम

पहले से थाने में दर्ज था मामला
पुलिस के अनुसार, महिला और 3 साल की बच्ची का शव मिलने से वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आरिफ शेख के निर्देश पर 6 अलग-अलग टीम बनाकर आसपास के गावों में फोटो दिखाकर पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान मृतका के बारे में जानकारी मिली। यह बात भी सामने आई कि मृतका ने पहले भी वेदप्रकाश साहू के विरुद्ध थाना भाटापारा में मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने मृतका का मोबाइल , घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल एवं पहले हुए कपड़े जब्त कर लिया है।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned