scriptअन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से हत्या का चश्मदीद दहशत में, परिवार सहित मोहल्ला छोड़ा | Crime in Raipur: Man terror in murder left the parish with family | Patrika News

अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से हत्या का चश्मदीद दहशत में, परिवार सहित मोहल्ला छोड़ा

locationरायपुरPublished: Dec 04, 2020 01:07:28 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

आरडीए कॉलोनी में हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज मोहल्ले वाले टिकरापारा थाने पहुंचे और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

Crime

क्राइम

रायपुर. आरडीए कॉलोनी में हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज मोहल्ले वाले टिकरापारा थाने पहुंचे और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। दूसरी ओर हत्या के चश्मदीद काफी भयभीत और अपने परिवार सहित मोहल्ला छोड़कर कहीं और चले गए हैं।

उल्लेखनीय है कि नेहरू नगर निवासी राहुल तांडी अपने दोस्ती गोपी सागर के साथ रविवार की रात करीब 12.30 बजे जुबेर अली को छोड़ने आरडीए कॉलोनी बोरियाखुर्द गया था, जहां राहुल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोप में पुलिस ने जुबेर और उसके भाई को गिरफ्तार किया है।

हत्या में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी नहीं होने से राहुल के परिजन और मोहल्लों ने टिकरापारा थाने का घेराव किया। और आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। इसके अलावा हत्या का चश्मदीद गोपी अपने परिवार के साथ घर में ताला लगाकर कहीं चला गया है। सूत्रों के मुताबिक आरोपी के अन्य साथी उसे धमकी देर रहे हैं, जिसके डर से उसने मोहल्ला छोड़ दिया है।

आरोपियों ने राहुल की हत्या के बाद उसे भी मारने की कोशिश की थी और डरा-धमकाकर उसे छोड़ा था। इसके बाद अगले दिन से वह मोहल्ला छोड़ दिया है। इससे नाराज मोहल्ले वाले पुलिस ने अन्य आरोपियों को पकड़ने की मांग कर रहे थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो