4 पुलिस वालों से तेज दौड़ा चोर और हो गया फरार, फिर देर शाम जो हुआ..

4 पुलिस वालों से तेज दौड़ा चोर और हो गया फरार, फिर देर शाम जो हुआ..

Chandu Nirmalkar | Updated: 09 Oct 2019, 01:12:09 PM (IST) Raipur, Raipur, Chhattisgarh, India

Crime in Raipur: इस दौरान वह पुलिस जवानों को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई

रायपुर. उरला इलाके में चार पुलिस जवानों का ध्यान भटकाकर एक चोर हथकड़ी छुड़ाकर फरार हो गया। चारो जवान भाग रहे चोर के पीछे दौड़े, पर वह गलियों से होते हुए गायब हो गया। चोर के खिलाफ थाने में अपराध दर्ज कराया गया है। चोर को बलौदाबाजार पुलिस ने चोरी के एक मामले में पकड़ा था। चोरी का माल बरामद करने के लिए उसे रायपुर के बीरगांव लेकर पहुंचे थे। इस दौरान वह पुलिस जवानों को चकमा देकर फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में लगी हुई है।

पुलिस के मुताबिक बलौदाबाजार कोतवाली थाने में नारददास गेंड्रे के खिलाफ धारा 454, 380, 411 के तहत अपराध दर्ज हुआ था। आरोपी ने चोरी के जेवर बीरगांव के एक सुनार को बेचा था। चोरी का माल बरामद करने बलौदाबाजार से एएसआई कमल किशोर देवांगन और तीन कांस्टेबल उसे लेकर रविवार को बीरगांव पहुंचे थे।

बीरगांव में सरकारी स्कूल के पास आरोपी ने पुलिस वालों को बाथरूम जाने का झांसा दिया और हथकड़ी छुड़ाकर फरार हो गया। एएसआई सहित चारों पुलिसकर्मी उसके पीछे भागते रहे, लेकिन आरोपी गलियों से होते हुए फरार हो गया। इसकी सूचना पुलिसकर्मियों ने उरला थाने में दी। उरला पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned